लाइव टीवी

4 साल की बच्ची को खिलौना दिखा रेप किया, 7 दिन में चालान, आज कोर्ट में बहस

News18Hindi
Updated: December 9, 2019, 9:10 AM IST
4 साल की बच्ची को खिलौना दिखा रेप किया, 7 दिन में चालान, आज कोर्ट में बहस
प्रतीकात्मक फोटो

चूरू (Churu) जिले के सरदारशहर में घर के बाहर खेल रही 4 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप (Rape) के आरोपी को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने 7 दिन में पॉक्सो कोर्ट (Pocso Court) में चालान पेश किया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 9, 2019, 9:10 AM IST
  • Share this:
चूरू. राजस्थान के चूरू (Churu) जिले के सरदारशहर में घर के बाहर खेल रही 4 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप (Rape) के आरोपी को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने 7 दिन में पॉक्सो कोर्ट (Pocso Court) में चालान पेश कर दिया है. बुकनसर बड़ा में हुई इस दरिंदगी को लेकर एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को पकड़ा और सात दिन के भीतर जांच पूरी की. पॉक्सो कोर्ट में चालान पेश होने के बाद सोमवार को इस पर चालान बहस  होगी. महज सात दिन में जांच पूरी कर कोर्ट में चालान पेश करने का ऐसा उदाहरण इससे पहले झुंझुनूं पुलिस भी पेश कर चुकी है. वहां 3 साल की बच्ची से रेप मामले में सात दिन में जांच पूरी कर संबंधित कोर्ट में चालान पेश किया गया था.

भानीपुरा थाना के जांच अधिकारी एसएचओ मलकीयत सिंह के अनुसार मामले की गंभीरता को देखते हुए एफआईआर दर्ज होने के साथ ही जांच शुरू कर दी गई थी. आरोपी की गिरफ्तारी के साथ ही 7 दिन के भीतर कोर्ट में चालान पेश कर दिया गया. उधर, चूरू के पॉक्सो कोर्ट के विशेष लोक अभियोजक वरूण सैनी ने बताया कि पुलिस ने मामले में जांच पूरी कर चालान पेश कर दिया है. कोर्ट में सोमवार को चालान बहस होगी.

21 साल के दयाराम 4 साल की बच्ची से ऐसे की दरिंदगी
पुलिस जांच के अनुसार चार साल की मासूम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. 30 नवंबर को शाम करीब 7 बजे की इस घटना में आरोपी दयाराम वहां आया और बच्ची को खिलौना दिखाकर स्कूल के पीछे ले गया. वहां उसने मासूम के साथ रेप किया और फरार हो गया. मामले जानकारी परिजनों को लगी तो 1 दिसंबर को थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई.

7 दिसंबर को चालान पेश, 9 को बहस
पुलिस ने एफआईआर दर्ज होने के बाद 7 दिन के भीतर आरोपी को पकड़ते हुए जांच पूरी की. इसके बाद 7 दिसंबर को पॉक्सो कोर्ट में चालान पेश कर दिया. इस मामले में सोमवार 9 दिसंबर को चालान बहस होगी.

ये भी पढ़ें- देश के TOP-10 थानों की घोषणा, 7वें स्थान पर राजस्थान के झालावाड़ का बकानी थाना

राजस्थान में नहीं लग रही रेप पर लगाम, एक साल में हुई 37.52% की बढ़ोतरी

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीकर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 8:33 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर