लाठीचार्ज मामले ने पकड़ा तूल, माकपा ने की कल सीकर जिला जाम करने की घोषणा

Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 8, 2019, 3:05 PM IST
लाठीचार्ज मामले ने पकड़ा तूल, माकपा ने की कल सीकर जिला जाम करने की घोषणा
सीकर में लाठीचार्ज मसले को लेकर माकपा के पूर्व विधायक अमराराम ने शनिवार देर रात सीकर में कार्यकर्ताओं के साथ मशाल जुलुस निकाला. उसके बाद उन्होंने प्रशासन को चेतावनी देते हुए सोमवार को सीकर जिले में पूर्ण चक्का जाम की घोषणा की. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

सीकर (Sikar) में एसएफआई (SFI) कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज (Lathicharge) के मामले में दोषी अधिकारियों की बर्खास्तगी (Dismissed) की मांग को लेकर माकपा (CPI-M) ने सोमवार को सीकर जिला जाम (Sikar District Jam) करने की घोषणा की है. पूर्व विधायक अमराराम (Former MLA Amaram) ने लोगों से सोमवार को सीकर जिले में यात्रा नहीं करने की अपील की है.

  • Share this:
सीकर. छात्रसंघ चुनाव के दौरान सीकर (Sikar) में एसएफआई (SFI) के कार्यकर्ताओं पर किया गया लाठीचार्ज (Lathicharge) का मामला तूल पकड़ गया है. इस मामले में दोषी अधिकारियों की बर्खास्तगी (Dismissed) की मांग को लेकर माकपा (CPI-M) ने सोमवार को सीकर जिला जाम (Sikar District Jam) करने की घोषणा की है. पूर्व विधायक अमराराम (Former MLA Amaram) ने लोगों से सोमवार को सीकर जिले में यात्रा नहीं करने की अपील की है. माकपा के चक्काजाम की घोषणा को देखते हुए पुलिस-प्रशासन (Police-Administration) ने सुरक्षा व्यवस्था (Security system) को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है.

पुलिस अधीक्षक और उपाधीक्षक हैं माकपा के निशाने पर
छात्रसंघ चुनाव के दौरान 28 अगस्त को एसएफआई कार्यकर्ताओं को खदेड़ने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया था. घटना के बाद से ही इस मामले को लेकर लगातार धरने-प्रदर्शन और बयानबाजी का दौर चल रहा है. एसएफआई और माकपा का आरोप है कि पुलिस ने जानबूझकर एसएफआई कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया और उन्हें दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. इस मामले में एसएफआई और माकपा ने पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला और पुलिस उपाधीक्षक सौरभ तिवाड़ी को निशाने पर ले रखा है. माकपा ने दोनों अधिकारियों को बर्खास्त करने की मांग कर रखी है.

एम्बुलेंस ओर पेट्रोल पम्प जैसी आवश्यक सेवाओं को रखा अलग

इस मसले को लेकर माकपा के पूर्व विधायक अमराराम ने शनिवार देर रात सीकर में कार्यकर्ताओं के साथ मशाल जुलुस निकाला. उसके बाद उन्होंने प्रशासन को चेतावनी देते हुए सोमवार को सीकर जिले में पूर्ण चक्का जाम की घोषणा की. पूर्व विधायक ने आम जनता से अपील की है कि वह सोमवार को सीकर जिले में यात्रा नहीं करे.

यह तो ट्रेलर है, पूरी फिल्म अभी बाकी है
पूर्व विधायक ने कहा की जिलेभर में होने वाले इस चक्काजाम से एम्बुलेंस ओर पेट्रोल पम्प जैसी आवश्यक सेवाओं को अलग रखा गया है. अमराराम ने कहा यह तो ट्रेलर है, पूरी फिल्म अभी बाकी है. माकपा की घोषणा के बाद पुलिस-प्रशासन अपनी तैयारियों में जुट गया है.
Loading...

निकाय चुनाव: 18 सितंबर को निकाली जाएगी आरक्षण लॉटरी, ये रहा शेड्यूल

बहरोड़ थाने पर AK-47 से हमले की साजिश थाने की एक कोठरी में ही रची गई थी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीकर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2019, 3:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...