• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • सीकर: कबाड़ी ने किया नाबालिग बालिका से रेप, मार्केट के बेसमेंट में बेहोशी की हालत में मिली

सीकर: कबाड़ी ने किया नाबालिग बालिका से रेप, मार्केट के बेसमेंट में बेहोशी की हालत में मिली

उम्मीद तो यह की जानी थी कि निर्भया के दोषियों को सजा के बाद ऐसी घटनाओं पर रोक लगती, लेकिन ऐसा नहीं हुआ! एक और घटना सामने आकर खड़ी हो गई

उम्मीद तो यह की जानी थी कि निर्भया के दोषियों को सजा के बाद ऐसी घटनाओं पर रोक लगती, लेकिन ऐसा नहीं हुआ! एक और घटना सामने आकर खड़ी हो गई

सीकर (Sikar) के रानोली कस्बे में नाबालिग बालिका से रेप (Rape) की घिनौनी वारदात सामने आयी है. रेप की इस घटना को अंजाम उसके पड़ोसी (Neighbor) युवक ने दिया है. वह कबाड़ी का काम करता है.

  • Share this:
सीकर. जिले में एक नाबालिग बालिका के साथ रेप (Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता एक मार्केट के बेसमेंट में बेहोशी (unconscious) की हालत में पड़ी मिली है. उसके हाथों की नसें कटी हुईं थी. पीड़िता को गंभीर हालात में सीकर के कल्याण अस्पताल (Kalyan Hospital ) में भर्ती कराया गया है. घटनास्थल के अलामात देखने के बाद सामने आया कि पीड़िता के पड़ोसी युवक ने वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

तड़के चार बजे लापता हुई थी बालिका
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र शर्मा ने बताया कि वारदात गुरुवार को सीकर के समीप स्थित रानोली कस्बे में हुई. पीड़िता तड़के करीब 4 बजे अपने घर से लापता हो गई थी. परिजनों ने उसे आसपास काफी तलाश किया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा. इस बीच कस्बे में बने मार्केट कॉम्पलेक्स में जब सुबह करीब 10 बजे दुकानदार आये तो परिजनों ने उनसे बालिका के बारे में पूछताछ की. बालिका को जब कॉम्पलेक्स में ढूंढा गया वह बेसमेंट में बहोशी की हालत में पड़ी मिली.

Rajasthan: गहलोत सरकार का फैसला, फिर बदली जायेगी 77 लाख स्टूडेंट्स की यूनिफॉर्म, परेंट्स पर आयेगा भार

नशीला पदार्थ खिलाकर किया रेप
उसके हाथों की नसें कटी हुई थी. इससे उसके हाथों से खून बह रहा था. इस पर पीड़िता को तुरंत स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. वहां से उसे सीकर रेफर कर दिया गया. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया है. अब तक की पड़ताल में सामने आया है कि पीड़िता के पड़ोसी युवक सुनील ने वारदात का अंजाम दिया है. वह घटना के बाद से ही फरार है. सुनील पीड़िता को नशीला पदार्थ खिलाकर मार्केट के बेसमेंट में ले गया और वहां उससे रेप किया. वारदात स्थल पर शराब की बोतलें भी टूटी हुई पड़ी मिली है. जांच में सामने आया है कि युवक कबाड़ी का काम करता है. वारदात के बाद कस्बे में गुस्से का माहौल है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज