लाइव टीवी

सीकर: गांव में डीजल से भरा टैंकर पलटा, तेल लूटने की मची होड़

News18 Rajasthan
Updated: November 17, 2019, 2:33 PM IST
सीकर: गांव में डीजल से भरा टैंकर पलटा, तेल लूटने की मची होड़
डीजल का टैंकर पलटने के बाद तेल को बाल्टी और डिब्बों में भरकर ले जाते ग्रामीण

सीकर (Sikar )जिले की नीमकाथाना के चला गांव में आज डीजल से भरा एक टैंकर(tanker filled with diesel) पलट गया. टैंकर पलटने के बाद डीजल लूटने के लिए मौके पर लोगों की लंबी कतार लग गई.

  • Share this:
सीकर. राजस्थान के सीकर (Sikar )जिले की नीमकाथाना के चला गांव में आज डीजल से भरा एक टैंकर(tanker filled with diesel) पलट गया, इससे टैंकर में भरा तेल बाहर बहने लगा. तेल के टैंकर के पलटने की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीण पहुंच गए. ग्रामीणों ने बाहर की ओर बह रहे तेल को बाल्टियों, ड्रमों और कोन में भरा और अपने घर ले गए. वहीं हादसे के बाद लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके से लोगों को हटाया.

डीजल लूटने बाल्टी और डिब्बा लेकर पहुंचे ग्रामीण

जानकारी के मुताबिक जिले के चला गांव में उस वक्त लोगों में हड़कंप मच गया है. जब डीजल से भरा एक टैंकर अनियंत्रित होने से पलट गया है. टैंकर पलटने से उसमें से भरा डीजल तेजी से सड़क (road) पर बहने लगा. टैंकर पलटने के बाद डीजल लूटने के लिए मौके पर लोगों की लंबी कतार लग गई. लोग बड़ी संख्या में अपने अपने घरों से बर्तन लेकर पलटे हुए डीजल के टैंकर के पास आए और तेल लूटकर ले जाने लगे. तेल को लूटने में बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल थीं.



पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को टैंकर के पास से हटाया

वहीं भरा हुआ डीजल का टैंकर सड़क पर पलट जाने से दुर्घटना की आशंका भी बनी हुई है. हादसे के बाद लोगों ने पुलिस को भी पूरे मामले की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना किया और लोगों को टैंकर के पास से हटाया.

(सीकर से अशोक शर्मा की रिपोर्ट )
Loading...

यह भी पढ़ें- स्वास्थ्य से खिलवाड़: दीवाली पर लोगों ने खाई मिलावटी मिठाई, सैम्पल्स की जांच रिपोर्ट में हुआ खुलासा

यह भी पढ़ें- पंचायतों एवं पंचायत समितियों का हुआ पुनर्गठन, 1264 नई पंचायतें और 48 पंस बनाई, अधिसूचना जारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीकर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 2:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...