सीकर में मालगाड़ी हुई बेपटरी, आठ डिब्बे पटरी से उतरे, रेल यातायात हुआ ठप

News18 Rajasthan
Updated: August 16, 2019, 3:50 PM IST
सीकर में मालगाड़ी हुई बेपटरी, आठ डिब्बे पटरी से उतरे, रेल यातायात हुआ ठप
सीकर में बेपटरी हुई मालगाड़ी। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

रेवाड़ी-फुलेरा रेलवे ट्रैक (Rewari-Phulera railway track) पर सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके में शुक्रवार को दोपहर में मालगाड़ी बेपटरी (train derailed) हो गई. मालगाड़ी के आठ डिब्बे पटरी से उतर गए बताए जा रहे हैं. हादसे के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

  • Share this:
रेवाड़ी-फुलेरा रेलवे ट्रैक (Rewari-Phulera railway track) पर सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके में शुक्रवार को दोपहर में मालगाड़ी बेपटरी (train derailed) हो गई. मालगाड़ी के आठ डिब्बे पटरी से उतर गए बताए जा रहे हैं. हादसे के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. मालगाड़ी बेपटरी होने से उत्तर पश्चिम रेलवे (NWR) का पूरा यातायात बाधित हो गया है.

नीमकाथाना के फाटक नंबर 89-90 के बीच हुआ हादसा
घटना दोपहर में करीब ढाई बजे नीमकाथाना के फाटक नंबर 89-90 के बीच हुई. उस समय मालगाड़ी फुलेरा से रेवाड़ी जा रही थी. इसी दौरान अचानक माधोकाबास भादवाड़ी के पास मालगाड़ी बेपटरी हो गई. उसके आठ डिब्बे पटरी से उतर गए. इससे NWR का पूरा रेल यातायात बाधित हो गया है.

किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई

हादसे में किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है. हादसे की सूचना मिलते ही एकबारगी रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया.  रेल प्रशासन के अधिकारी-कर्मचारी आनन-फानन में मौके पर पहुंचे और मालगाड़ी को ट्रैक पर लाने का काम शुरू कर दिया गया है. जयपुर में यार्ड रिमॉडलिंग के कार्य के कारण ट्रेनों को इस रूट से डायवर्ट किया जा रहा रहा है. डायवर्ट रेलगाड़ियां इसी मार्ग से गुजर रही थी.

(रिपोर्ट: अशोक शर्मा एवं आसिफ खान)

NWR के यार्ड रिमॉडलिंग के काम ने तोड़ी कामगारों की कमर 
Loading...

गैंगस्टर श्याम विश्नोई के गुर्गों ने किया 'तमंचे पर डिस्को'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीकर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 3:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...