लाइव टीवी

हादसे में 8 श्रद्धालुओं की मौत, CM अशोक गहलोत ने जताया दुख

News18 Rajasthan
Updated: November 14, 2019, 12:51 PM IST
हादसे में 8 श्रद्धालुओं की मौत, CM अशोक गहलोत ने जताया दुख
बुधवार रात एक बस और जीप की आमने सामने की भिड़ंत हो गई.

खाटूश्याम-रींगस मार्ग (Ringas To Khatu Road) पर हादसे (Road Accident) में 8 लोगों की मौत (Eight killed हो गई. राजस्थान के सीकर जिले के रींगस थाना इलाके में यह हादसा बुधवार रात एक बस और जीप की आमने सामने की भिड़ंत से हुआ.

  • Share this:
सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के रींगस थाना इलाके में बुधवार रात एक बस और जीप की आमने सामने की भिड़ंत में 8 लोगों की मौत (Eight killed  हो गई. जबकि सात अन्य घायल हो गए. खाटूश्याम-रींगस मार्ग (Ringas To Khatu Road) पर हादसा (Road Accident) तब हुआ जब जीप खाटू से रींगस की ओर से आ रही थी. बस के साथ जीप की आमने-सामने की यह टक्कर इतनी भीषण थी कि जीप के परखच्चे उड़ गए. थानाधिकारी श्रीचंद सिंह ने बताया कि घटना उस समय हुई जब पीड़ित खाटूश्याम मंदिर से वापस लौट रहे थे. उनकी जीप जिस बस से टकराई वो चौमूं पुरोहितान के पास जयपुर से दांता रूट पर चल रही थी.

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया
हादसे में घायल लोगों को खाटू सीएचसी और रींगस के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. हादसे की सूचना के बाद मौके पर एसपी, एएसपी और रींगस डीएसपी भी पहुंचे और घायलों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाने और मृतकों की शिनाख्त की कार्रवाई शुरू करवाई.


मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जताया दुख
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि संतोषपुरा गांव के पास दुखद दुर्घटना में सात लोगो की मौत की खबर सुनकर गहरा दुख पहुंचा. मैं अपनी ओर से शोक संतप्त परिजनों को हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं. गहलोत ने ट्वीट के जरिए कहा कि ईश्वर शोक संतप्त परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करे . ईश्वर से घायलों को शीघ्र ठीक होने की कामना करता हूं.



ये भी पढ़ें-
कांग्रेस विधायकों ने यहां गुजारे 6 दिन,जमकर उठाया लग्जरी रिसॉर्ट का लुत्फ
MP हनुमान बेनीवाल ने किया खींवसर थाने का घेराव,पढ़ें-क्या है चंपालाल हत्याकांड

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 8:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...