लाइव टीवी
Elec-widget

मिनी बस और जीप की टक्कर में 8 लोगों की मौत, 9 यात्रियों की हालत गंभीर

Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: November 14, 2019, 8:58 AM IST
मिनी बस और जीप की टक्कर में 8 लोगों की मौत, 9 यात्रियों की हालत गंभीर
कार से टकराने के बाद दुर्घटनाग्रस्त बस.

राजस्थान के सीकर जिले के रींगस खाटू श्यामजी मार्ग पर एक मिनी बस और कार की टक्कर (Mini bus and car collision) में 8 लोगों की मौत (Death) हो गई और 9 लोग घायल (Injured) हो गए.

  • Share this:
सीकर. जिले के रींगस खाटू श्यामजी मार्ग पर बुधवार की देर शाम एक मिनी बस और एक जीप की आमने-सामने भिड़ंत (Mini bus and car collision) हो गई. इस दुर्घटना (Accident) में 8 लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा 9 लोग गंभीर रूप से घायल गए हैं. हादसा उस समय हुआ जब संतोषपुरा गांव के पास मिनी बस सामने से आ रही जीप से टकरा गई. हादसे के बाद चारों तरफ चीख-पुकार मच गई. इस सड़क हादसे में 7 लोगों ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया. एक अन्य व्यक्ति की मौत इलाज के लिए जयपुर ले जाते समय रास्ते में हो गई.

जयपुर रेफर किए गए घायल

हादसे में घायलों को पहले रींगस से खाटू श्यामजी के अस्पताल ले जाया गया. जहां से 9 लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें इलाज के लिए जयपुर रेफर कर दिया गया. हादसे में मृत 7 लोगों के शवों में चार लोगों के शवों को रींगस के सरकारी अस्पताल में रखा गया है, जबकि 3 शव खाटूश्यामजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है. हादसे की सूचना मिलने पर एसपी गगनदीप सिंगला सहित प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शोक जताया


Loading...



इस सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शोक जताया है. उन्होंने एक ट्वीट के जरिए कहा है कि खाटू श्याम रींगस रोड पर संतोषपुरा गांव के पास हुई दुर्घटना में 7 लोगों की मौत की खबर से बहुत दुख पहुंचा है. मैं अपनी ओर से शोक संतप्त परिजनों को संवेदना प्रकट करता हूं. ईश्वर शोक संतप्त परिजनों यह क्षति सहने की शक्ति प्रदान करें. ईश्वर से घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं.

ये भी पढ़ें- शराबी चालक ने पेट्रोल पंप को तोड़ने की दी धमकी, पुलिस की जीप को भी जेसीबी से उड़ाया
डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने साइकिल चलाकर दिया पर्यावरण बचाने का संदेश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीकर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 8:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...