करौली के आधा दर्जन गांवों में आवेदन के तीन साल बाद भी नहीं पहुंची बिजली
Sikar News in Hindi

करौली के आधा दर्जन गांवों में आवेदन के तीन साल बाद भी नहीं पहुंची बिजली
बिजली दफ्तर में पहुंचे ग्रामीण.

राजस्थान के करौली जिले के एक क्षेत्र के करीब आधा दर्जन गांवों में आवेदन करने के तीन साल बाद भी बिजली कनेक्शन नहीं मिलने से नाराज ग्रामीणों ने विद्युत निगम के अधीक्षण अभियंता कार्यालय के सामने नारेबाजी और प्रदर्शन किया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
राजस्थान के करौली जिले के एक क्षेत्र के करीब आधा दर्जन गांवों में आवेदन करने के तीन साल बाद भी बिजली कनेक्शन नहीं मिलने से नाराज ग्रामीणों ने विद्युत निगम के अधीक्षण अभियंता कार्यालय के सामने नारेबाजी और प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने सपोटरा विधायक व उपनेता प्रतिपक्ष रमेश मीणा एवं जिला प्रमुख सर्वे मीणा के नेतृत्व में यह प्रदर्शन किया.

विधायक रमेश मीणा ने बताया कि मंडरायल क्षेत्र के चंदीलीपुरा, मनकपुर, नवलपुरा सहित आधा दर्जन गांवों के दो सौ से अधिक लोगों ने  3-4 साल पूर्व बिजली कनेक्शन के लिए आवेदन किया था. इनमें से अधिकतर लोगों ने डिमांड राशि भी जमा करा दी है, लेकिन तीन साल बाद भी अभी तक बिजली कनेक्शन नहीं हुआ है.

इससे ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इस बारे में कई बार विद्युत निगम के अधिकारियों से ग्रामीणों ने गुहार लगाई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई.



विद्युत निगम के अधीक्षण अभियंता बीएस मीणा एवं जोनल चीफ मैनेजर हेमराज मीणा ने विधायक व ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि इस साल दीपावली तक लाइन खिंचवाकर बिजली कनेक्शन जारी कर दिए जाएंगे.



ग्रामीणों ने सुनवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है. विधायक ने भी कहा है कि वह इस काम के लिए विभाग पर दवाब बनाएंगे.
First published: August 18, 2017, 6:48 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading