Home /News /rajasthan /

Rajasthan: ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी की पीठ पर युवक ने लगाई थपकी, हड़कंप मचा, पुलिस ने पकड़ा

Rajasthan: ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी की पीठ पर युवक ने लगाई थपकी, हड़कंप मचा, पुलिस ने पकड़ा

कार्यकर्ता हाईवे पर एक होटल के पास मंत्री भंवर सिंह भाटी का स्वागत कर रहे थे. इसी दौरान यह वाकया हुआ.

कार्यकर्ता हाईवे पर एक होटल के पास मंत्री भंवर सिंह भाटी का स्वागत कर रहे थे. इसी दौरान यह वाकया हुआ.

Bhanwar Singh Bhati News: ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी के फतेहपुर में हुये स्वागत सत्कार के कार्यक्रम में अजीब वाकया सामने आया. यहां एक मंदबुद्धि युवक ने पहले मंत्री के जयकारे लगाये और बाद में पीठ पर थपकी लगा दी. इससे एकबारगी वहां लोग सकते में आ गये. बाद में पता चला कि यह युवक मंदबुद्धि है और लोगों को आशीर्वाद स्वरूप थपकी लगाता रहता है.

अधिक पढ़ें ...

    संदीप हुड्डा.

    सीकर. राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार के ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी (Bhanwar Singh Bhati) के स्वागत कार्यक्रम में एक मंदबुद्धि युवक (Retarded youth) ने उनको पीठ पर थपकी लगा दी. बाद में लोगों ने उसे पकड़कर अलग किया. लेकिन इस बीच किसी ने अफवाह फैला दी कि मंत्री पर युवक ने हमला कर दिया. लेकिन पुलिस और स्थानीय विधायक ने बाद में स्थिति को साफ किया. बताया जा रहा है कि यह युवक कस्बे में घूमता रहता है और लोगों को आशीर्वाद स्वरूप थपकी लगाता रहता है. बाद में पुलिस ने उसे पकड़कर पूछताछ की तो भी वह वहां गाने गाता रहा.

    मंत्री को थपकी लगाने का यह घटनाक्रम रविवार को दिनभर सोशल मीडिया में छाया रहा. दरअसल ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी रविवार को जयपुर से बीकानेर गये थे. रास्ते में सीकर जिले के फतेहपुर कस्बे में उनका कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने स्वागत सत्कार का कार्यक्रम रखा था.

    गहलोत के मंत्री राजेंद्र गुढ़ा इंजीनियर से बोले- सड़क कैटरीना कैफ के गालों जैसी बननी चाहिए

    पहले नारे और फिर लगाई थपकी
    इस दौरान कार्यकर्ता हाईवे पर एक होटल के पास मंत्री भंवर सिंह भाटी का स्वागत कर रहे थे. इसी दौरान भीड़ में पहुंचे मंदबुद्धि युवक ने पहले कार्यकर्ताओं के साथ मंत्री के लिये जयकारे लगाये बाद में उनकी पीठ पर थपकी दी. यह देखकर वहां मौजूद लोग एकबागरी सकपका गये. बाद में उन्होंने युवक को वहां से हटा दिया.

    महाराष्ट्र के औरंगाबाद का रहने वाला है युवक
    फतेहपुर पुलिस उपाधीक्षक राजेश विद्यार्थी ने बताया कि मंदबुद्धि युवक महाराष्ट्र के औरंगाबाद का रहने वाला है. वह यहां कस्बे में घूमता रहता है. रविवार को भी मंत्री को थपकी लगाने के बाद वहां से चला गया. आसपास के लोगों ने बताया कि वह कस्बे में लोगों को आशीर्वाद की तरह थपकी लगाता रहता है. मंत्री को इस तरह थपकी लगाने की खबर के बाद पुलिस हरकत में आई और युवक को पकड़ कर थाने लाई.

    विधायक बोले हमले जैसी कोई बात नहीं
    पुलिस पूछताछ में भी युवक कुछ नहीं बता रहा है और गाने गाते रहा. स्थानीय विधायक हाकम अली ने कहा कि मंत्री पर हमले जैसी कोई घटना नहीं हुई. यह मंदबुद्धि युवक यहां लोगों को आशीर्वाद की तरह थपकी लगाता रहता है. बाद में पुलिस भी उसको पकड़ कर थाने लाई है. पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया.

    Tags: Ashok Gehlot Government, Rajasthan Congress, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर