vidhan sabha election 2017

आबकारी दल पर हमला, सरकारी वाहन के शीशे टूटने से दो सिपाही घायल

Ashok sharma | ETV Rajasthan
Updated: November 15, 2017, 12:51 PM IST
आबकारी दल पर हमला, सरकारी वाहन के शीशे टूटने से दो सिपाही घायल
पिपराली गांव निवासी महेश कुमार
Ashok sharma | ETV Rajasthan
Updated: November 15, 2017, 12:51 PM IST
सीकर जिले के दादिया थाना इलाके के पिपराली गांव में देर रात एक मकान में अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ दबिश देने गए आबकारी निरोधक दल के जवानों पर शराब कारोबारी के गुर्गों ने हमला बोल दिया. आरोपियों ने सहायक आबकारी अधिकारी की जीप पर पथराव कर दिया. जिससे जीप के शीशे टूट गए. हमले में आबकारी विभाग के दो सिपाही जख्मी हो गए. बाद में आबकारी निरोधक दल ने मौके से एक व्यक्ति को अवैध शराब के मामले में गिरफ्तार किया है.

आबकारी सीआई आशुतोष बगड़िया ने बताया कि पिपराली गांव निवासी महेश कुमार द्वारा अवैध शराब बेचे जाने की सूचना मिली थी. जिस पर आबकारी निरोधक दल की टीम मौके पर पहुंची. इसी दौरान महेश और उसके घर में मौजूद करीब 7 लोगों ने आबकारी पुलिस से हाथापाई शुरू कर दी और पथराव करते हुए गाड़ी के शीशे तोड़ दिए. इस दौरान आबकारी निरोधक दल के दो जवानों पर पथराव किया गया जिससे वे जख्मी हो गए.

आबकारी निरोधक दल ने मौके से महेश कुमार को अवैध शराब बेचने के मामले में गिरफ्तार करते हुए अवैध शराब बरामद की है. वहीं दादिया थाने में आरोपियों के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने और सरकारी वाहन को क्षतिग्रस्त करने का मामला दर्ज कराया गया है.
First published: November 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर