Sikar News: राजस्थान के सीकर में फांसी के फंदे पर झूल गया पूरा परिवार, चार की मौत

सीकर में बेटे की मौत से तनावग्रस्त पूरे परिवार ने लगाई फांसी

सीकर में बेटे की मौत से तनावग्रस्त पूरे परिवार ने लगाई फांसी

राजस्थान के सीकर में एक ही परिवार के 4 लोगों ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. यह मामला राधाकिशनपुरा इलाके का है जहां रविवार को चार सदस्यों के एक पूरे परिवार ने फांसी का फंदा डालकर मौत को गले लगा लिया. घटना से सनसनी फैल गई. पुलिस ने बताया कि परिवार बेटे की मौत के बाद से तनाव में था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 11:00 PM IST
  • Share this:
सीकर. राजस्थान (Rajasthan ) के सीकर (Sikar) से एक दर्दनाक खबर आई है. यहां एक ही परिवार के 4 लोगों ने कथित तौर पर आत्महत्या (Suicide ) कर ली. यह मामला राधाकिशनपुरा इलाके का है जहां रविवार को चार सदस्यों के एक पूरे परिवार ने फांसी का फंदा डालकर मौत को गले लगा लिया. घटना से सनसनी फैल गई. पुलिस ने बताया कि परिवार बेटे की मौत के बाद से तनाव में था. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

जानकारी के अनुसार राधाकिशनपुरा क्षेत्र निवासी 45 वर्षीय हनुमान सैनी ने अपनी पत्नी तारादेवी 40 वर्ष और दो बेटियों पूजा 22 वर्ष व अन्नु 20 वर्ष के साथ फांसी फांसी लगाकर जान दे दी. इस घटना की सूचना मिलने पर सीकर पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप सहित पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने चारों मृतकों के शवों को कल्याण अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए हैं. पुलिस को मृतक हनुमान के घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें बेटे की मौत के गम में पूरे परिवार द्वारा आत्महत्या किए जाने की बात लिखी हुई है. पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक हनुमान भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष स्वर्गीय मदन लाल सैनी का सगा भतीजा था.

बताया जा रहा है कि मृतक हनुमान सैनी के बेटे की कुछ समय पहले मौत हो गई थी. पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे बेटे अमर की मौत स्टेडियम में दौड़ते समय हार्ट अटैक से हो गई थी. इसके बाद परिवार तनाव में था. उसके परिवार में पत्नी, दो बेटियों व एक बेटे सहित पांच सदस्य थे. आत्महत्या के बाद अब पूरा परिवार ही खत्म हो गया. सीओ सिटी वीरेंद्र शर्मा ने बताया, 'एक ही परिवार के 4 लोग फांसी पर लटके पाए गए. एक मृतक, उनकी पत्नी और दो पुत्री हैं. अपने बेटे की मृत्यु से परिवार तनाव में था. अभी जांच जारी है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज