लाइव टीवी

सीकर: घने कोहरे के कारण तेज रफ्तार दो ट्रकों की आपस में भिड़ंत, चार की मौत

Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: January 22, 2020, 11:34 AM IST
सीकर: घने कोहरे के कारण तेज रफ्तार दो ट्रकों की आपस में भिड़ंत, चार की मौत
घने कोहरे के कारण तेज रफ्तार दो ट्रकों के बीच हुई में भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई

फतेहपुर-शेखावाटी (Fatehpur Shekhawati) स्थित NH-58 कुड़ी गांव के पास बुधवार को घने कोहरे (Dense Fog) के कारण तेज रफ्तार दो ट्रकों में भीषण टक्कर (Tremendous Collision) हो गई. हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
सीकर. राजस्थान (Rajasthan) में सीकर (Sikar) जिले के फतेहपुर-शेखावाटी (Fatehpur Shekhawati) स्थित NH-58 कुड़ी गांव के पास बुधवार को घने कोहरे (Dense Fog) के कारण तेज रफ्तार दो ट्रकों में भीषण टक्कर (Tremendous Collision) हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए. वहीं इस हादसे (Accident) में चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत (Death) हो गई.

पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक हादसा उस समय हुआ था जब राष्ट्रीय राजमार्ग पर घना कोहरा छाया हुआ था, जिसमें हाथ का हाथ तक दिखाई नहीं दे रहा था. घने कोहरे के कारण विजिबिलिटी इतनी ज्यादा कम हो गई थी कि दोनों वाहन आपस में टकरे गए. हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद दोनों ही ट्रकों के परखच्चे उड़ गए.

वहीं हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर लंबा जाम लग गया, जिससे अन्य वाहनों के आवागमन प्रभावित हो गए. इधर, हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फतेहपुर सदर थाना पुलिस ने चारों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फतेहपुर के धानुका अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.

इसके अलावा पुलिस ने बाद में क्रेन की सहायता से दुर्घटनाग्रस्त दोनों ट्रकों को रास्ते से हटवाकर जाम खुलवाया, जिससे वाहनों का आवागमन शुरू हो सका.

ये भी पढ़ें:- आज होगा राजस्थान की इस हाई प्रोफाइल सरपंच प्रत्याशी के भाग्य का फैसला

ये भी पढ़ें:- प्यार, शादी और Breakup के बाद Murder से हुआ इस Love Story का अंत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीकर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 11:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर