पुलिस के दबाव में टूटने लगी गैंगस्टर आनंदपाल की गैंग, शातिर बदमाश नटवर ने किया सरेंडर

कुख्यात गैंगस्टर रहे आनंदपाल (Gangster Anandpal) की गैंग अब पुलिस के दबाव (police pressure) में टूटने लग गई है. आनंदपाल गैंग के कई अपराधी (Criminal) सलाखों के पीछे हैं. वहीं बाहर घूम रहे उसके कई साथी पुलिस के बचते हुए घूम रहे हैं.

Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 22, 2019, 1:45 PM IST
पुलिस के दबाव में टूटने लगी गैंगस्टर आनंदपाल की गैंग, शातिर बदमाश नटवर ने किया सरेंडर
कुख्यात बदमाश नटवर। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 22, 2019, 1:45 PM IST
कुख्यात गैंगस्टर रहे आनंदपाल (Gangster Anandpal) की गैंग अब पुलिस के दबाव (police pressure) में टूटने लग गई है. आनंदपाल गैंग के कई अपराधी (Criminal) सलाखों के पीछे हैं. वहीं बाहर घूम रहे उसके कई साथी पुलिस के बचते हुए घूम रहे हैं. इन्हीं में से एक गैंग के शातिर अपराधी नटवर ने पुलिस के सामने सरेंडर (surrender) कर दिया है. नटवर पर पुलिस ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था.

10 हजार रुपए का इनाम घोषित था
पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला ने बताया कि गैंगस्टर आनंदपाल गिरोह के सक्रिय अपराधी नटवर पर पुलिस ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था. पुलिस उसकी तलाश में लगातार दबिश दे रही थी. इससे घबराकर नटवर ने बुधवार को सीकर पुलिस उपाधीक्षक सौरभ तिवारी के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. इनामी बदमाश नटवर पिछले दिनों मनोज ओला पर हुई फायरिंग के मामले में भी वांछित था. बकौल एसपी गगनदीप सिंगला नटवर ने आत्मसमर्पण करने के बाद अब उसने अपराध की दुनिया को अलविदा कहने की बात कही है.

रतनगढ़ के मालासर गांव में हुई थी मुठभेड़

उल्लेखनीय है कि राजस्थान में कभी दहशत के पर्याय बन चुका आनंदपाल 24 जून, 2017 की रात को चूरू के रतनगढ़ थाना इलाके के मालासर गांव में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था. उसके बाद प्रदेश में काफी बवाल मचा था. इसके चलते कई दिनों तक तनाव की स्थिति बनी रही थी. आनंदपाल के दो भाई भी जेलों में बंद हैं. आनंदपाल के मारे जाने के बाद उसकी गैंग काफी बिखर गई. आनंदपाल के कई साथी प्रदेश की विभिन्न जेलों में बंद है.

पिछले दिनों पवन बानूड़ा पकड़ा गया था
सीकर पुलिस ने पिछले दिनों आनंदपाल गैंग के कुख्यात बदमाश पवन बानूड़ा को भी अपनी गिरफ्त में ले लिया था. हार्डकोर बदमाश पवन बानूड़ा के खिलाफ भी विभिन्न थानों में लूट, हत्या, फिरौती और अपहरण के कई मामले दर्ज हैं. पुलिस को उसकी लंबे समय से तलाश थी. पवन बानूड़ा पर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित था.
Loading...

आनंदपाल गिरोह का कुख्यात बदमाश पवन बानूड़ा गिरफ्तार

नाकाम आशिक ने फेसबुक लाइव कर काटा गला, लड़कियों पर कहा ये..

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीकर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 1:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...