नशीली चाय पिलाकर लड़की ने युवक के साथ बनाए संबंध, ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक ने उठाया ये कदम

News18 Rajasthan
Updated: May 30, 2019, 7:58 PM IST
नशीली चाय पिलाकर लड़की ने युवक के साथ बनाए संबंध, ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक ने उठाया ये कदम
सांकेतिक तस्वीर

युवती द्वारा बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराने पर एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. युवक के बेहोश होने पर राहगिरों ने उसको एसके अस्पताल पहुंचाया.

  • Share this:
राजस्थान के सीकर में युवती द्वारा बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराने पर एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. युवक के बेहोश होने पर राहगिरों ने उसको एसके अस्पताल पहुंचाया. जहां उसका इलाज चल रहा है. युवक सुसाइड नोट लिखकर और कीटनाशक पीकर आरोप लगाने वाली लड़की के घर के पास पहुंचा था. लेकिन यहां पहुंचते ही वह गश खाकर गिर पड़ा.

जानकारी के मुताबिक युवक का नाम प्रकाश है. वह इंजीनियरिंग का छात्र है और राधाकिशनपुरा में किराए का मकान लेकर रहता है. प्रकाश का कहना है कि जहां वह कोचिंग पढऩे जाता था, वहां काम करने वाली एक युवती ने उसका फोन नंबर मांगा और उससे बात करने लगी. इसके बाद वह जालंधर पंजाब में इंजीनियरिंग कॉलेज चला गया. युवती यहां भी उसके पास पहुंच गई. आरोप है कि यहां युवती ने चाय में नशे की दवा पिलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. इसके बाद शादी का दबाव बनाने लगी. बादे में युवती और उसके परिजनों ने युवक से 20 लाख रुपए की मांग की. मना करने पर युवती ने उसको फंसाने के लिए झूठा बलात्कार का मुकदमा दर्ज करा दिया.

करियर खत्म होने के डर से सुसाइड-

प्रकाश का कहना है कि भविष्य खराब होने के डर से पहले उसने सुसाइड नोट लिखा. इसके बाद बाजार से कीटनाशक खरीदी और उसको पीकर युवती के घर चला गया था. नजदीक पहुंचने के बाद उसको होश नहीं रहा और उसकी आंखें अस्पताल में आकर खुली. इधर, पुलिस ने युवक के पास सुसाइड नोट को बरामद कर लिया है और उसके आधार पर मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

10 लाख की आइसक्रीम-

प्रकाश के अनुसार युवती उसे कई बार फंसाने की धमकी दे चुकी है. युवक के पिता के दोस्त एक बार युवती के घर समझाने गए. यहां युवती के पिता ने कहा कि मेरी बेटी प्रकाश को दस लाख रुपए की आइसक्रीम खिला चुकी है. अब तुम देख लो कितने रुपए दिलाओगे. इसके बाद भी समझौता नहीं हुआ तो युवती ने उसकी कार के आगे स्कूटी लगा दी और झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया.

चार साल तक बलात्कार करने का आरोप-
Loading...

कुछ दिनों पहले युवती ने पुलिस अधीक्षक को परिवाद सौंपा था. जिसमें युवती ने कहा है कि युवक ने शादी के नाम पर उसके साथ चार साल तक बलात्कार किया. आरोप है कि जब वह युवक के घर गई तो उसके परिवार वालों ने उसके साथ मारपीट की. मामला उद्योग नगर में दर्ज होने के बाद जांच सीओ सीटी को सौंप दी गई थी.

ये भी पढ़ें-अमित शाह के ‘मोदी कैबिनेट’ में शामिल होने के बाद अगले BJP अध्यक्ष हो सकते हैं जेपी नड्डा

ये भी पढ़ें-अब कचरा उठाने वाली गाड़ी का भी देना होगा शुल्क, ये है रेट लिस्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 30, 2019, 7:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...