Home /News /rajasthan /

राजस्थान में 'सेफ' नहीं सरकारी स्कूल! झुंझनूं के बाद अब सीकर में पैराटीचर ने 8 साल छात्रा से की छेड़छाड़

राजस्थान में 'सेफ' नहीं सरकारी स्कूल! झुंझनूं के बाद अब सीकर में पैराटीचर ने 8 साल छात्रा से की छेड़छाड़

परिजन जब मासूम को फिर से स्कूल भेजने लगे तब उसने उनको घटना के बारे में जानकारी दी.

परिजन जब मासूम को फिर से स्कूल भेजने लगे तब उसने उनको घटना के बारे में जानकारी दी.

Crime in Rajasthan: राजस्थान में अब सरकारी स्कूल छात्राओं के लिये असुरक्षित साबित होने लगे हैं. झुंझुनूं के एक सरकारी स्कूल में हेडमास्टर द्वारा छात्रा से रेप किये जाने की घटना के बाद अब सीकर में पैराटीचर ने 8 साल की मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ की है.

अधिक पढ़ें ...

    रिपोर्ट – संदीप हुड्डा

    सीकर. राजस्थान में सरकारी स्कूल छात्राओं के लिये अब सुरक्षित नहीं रहे. झुंझुनूं के एक सरकारी स्कूल में हेडमास्टर द्वारा नाबालिग छात्रा से रेप की घटना के बाद अब सीकर के एक सरकारी स्कूल में शिक्षक की गंदी हरकत सामने आई है. सीकर के नीमकाथाना इलाके के एक सरकारी स्कूल में पैराटीचर ने की 8 साल की मासूम छात्रा से छेड़छाड़ की. शिक्षक की इस हरकत मासूम सदमे में आ गई और वह स्कूल के नाम से डरने लगी. पीड़िता ने जब अपने परिजनों को डर की वजह बताई तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई. उन्होंने पैराटीचर के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है.

    जानकारी के अनुसार मामला सीकर के सीकर सदर थाना इलाके के झीगर बड़ी गांव से जुड़ा है. यहां के सरकारी स्कूल में कार्यरत शिक्षक ने 8 साल की मासूम छात्रा से छेड़छाड़ की. पीड़िता ने स्कूल में कार्यरत पैराटीचर शंकरलाल पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. घटना 12 अक्टूबर की बताई जा रही है.

    घटना के बाद बुरी तरह डर गई छात्रा

    घटना के बाद डरी हुई पीड़िता ने किसी को नहीं बताया. उसके बाद लगातार तीन दिन की छुट्टी आ गई, इसलिये पीड़िता का स्कूल जाना नहीं हुआ, लेकिन शनिवार को जब परिजन मासूम को स्कूल भेजने लगे, तब उसने उनको घटना के बारे में जानकारी दी. इस पर पीड़िता के परिजन सीकर सदर थाने पहुंचे और आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

    झुंझुनूं में हेडमास्टर ने छात्रा से किया था रेप

    उल्लेखनीय है कि हाल ही में शेखावाटी के झुंझुनूं जिले के सिंघाना थाना इलाके के सरकारी स्कूल में हेडमास्टर ने 11 साल की मासूम छात्रा से रेप की वारदात को अंजाम दिया था. आरोपी हेडमास्टर अलवर निवासी केशव यादव छात्रा को अश्लील मैसेज भेजता था. गत 5 अक्टूबर को उसने छात्रा से स्कूल में ही रेप किया था. बाद में हेडमास्टर की इस करतूत पर पर्दा डालने के लिये स्कूल की दो महिला टीचर्स ने पीड़िता के घर पहुंचकर उसके मोबाइल से अश्लील फोटो मैसेज डिलिट कर दिये थे. पुलिस ने दोनों महिला टीचर्स को भी गिरफ्तार कर लिया है. वहीं शिक्षा विभाग ने पूरे स्कूल स्टाफ को सस्पेंड कर दिया है.

    Tags: Crime in Rajasthan, Crime News, Molestation, Rajasthan latest news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर