उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने सीकर में किया ऑडिटोरियम का लोकार्पण

प्रदेश की उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने बुधवार को सीकर के कन्या बालिका महाविद्यालय में ऑडिटोरियम का लोकार्पण किया. उन्होनेो कटराथल में शेखावाटी विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन का शिलान्यास भी किया.

ETV Rajasthan
Updated: March 14, 2018, 10:19 PM IST
उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने सीकर में किया ऑडिटोरियम का लोकार्पण
ऑडिटोरियम का लोकार्पण करतीं उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी  फोटो- ईटीवी
ETV Rajasthan
Updated: March 14, 2018, 10:19 PM IST
उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी बुधवार को एक दिन के दौरे पर सीकर पहुंचीं. माहेश्वरी ने सीकर में कटराथल में शेखावाटी विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन का शिलान्यास किया और श्री कल्याण कन्या बालिका महाविद्यालय में नवनिर्मित ऑडिटोरियम का लोकार्पण किया. इस मौके पर सैनिक बोर्ड अध्यक्ष प्रेम सिंह बाजौर चिकित्सा राज्य मंत्री बंशीधर बाजिया, विधायक गोवर्धन वर्मा, विधायक जिला प्रमुख अपर्णा रोलन, यूआईटी चेयरमैन हरिराम रणवां, भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज सिंघानिया सहित भाजपा के नेता भी मौजूद रहे.

कटराथल में आयोजित समारोह में उच्च शिक्षा मंत्री माहेश्वरी का  स्वागत किया गया उच्च शिक्षा मंत्री माहेश्वरी ने विधिवत रूप से पूजा अर्चना के साथ शिलान्यास किया . किरण माहेश्वरी ने कहा कि राज्य सरकार ने शिक्षा के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य किया है. सीकर में तमाम कॉलेजों में पीजी संकाय शुरू कर दिए हैं जिससे यहां के विद्यार्थियों को लाभ मिलेगा. उन्होंने विद्यार्थियों से आव्हान किया कि राज्य सरकार की तमाम योजनाओं का लाभ लें. उन्होंने कहा कि बालिका शिक्षा को बढ़ाने में भी राज्य सरकार ने महत्वपूर्ण काम किए हैं.

माकपा नेताओं के विरोध करने चेतावनी के चलते उच्च शिक्षा मंत्री किरण महेश्वरी के सभी कार्यक्रम पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच आयोजित किए गए. देर शाम उच्च शिक्षा मंत्री किरण महेश्वरी ने सीकर के स्वतंत्रता सेनानी और समाजसेवी बद्रीनारायण सोढानी की 35 वी पुन्य तिथी पर आयोजित कार्यक्रम में भी भाग लिया.  (रिपोर्ट- अशोक शर्मा)

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->