रेप केस में बयान बदलने के लिए पीड़िता ने मांगे 11 लाख रुपए, 3 लाख लेते पकड़ी गई

Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 12, 2019, 2:15 PM IST
रेप केस में बयान बदलने के लिए पीड़िता ने मांगे 11 लाख रुपए, 3 लाख लेते पकड़ी गई
सीकर के नीमकाथाना में 3 लाख रुपए लेते हुए पकड़ी गई महिला (बैठे हुए)। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

राजस्थान (Rajasthan) में हनी ट्रैप (Honey trap) से जुड़ा हुआ एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है. केस सीकर जिले के नीमकाथाना (Neemkathana) से जुड़ा हुआ है. सीकर पुलिस ने नीमकाथाना से एक पीड़िता (Victim) और दलाल (Broker) को 3 लाख रुपए लेते हुए गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
सीकर. राजस्थान (Rajasthan) में हनी ट्रैप (Honey trap) से जुड़ा हुआ एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस बार केस सीकर जिले के नीमकाथाना (Neemkathana) से जुड़ा हुआ है. सीकर पुलिस की विशेष टीम ने बुधवार को कार्रवाई करते हुए नीमकाथाना से एक पीड़िता (Victim) और दलाल (Broker) को 3 लाख रुपए लेते हुए गिरफ्तार किया है. महिला और दलाल ने ये 3 लाख रुपए रेप के मामले में बयान (Statement) बदलने की एवज में लिए थे.

बयान बदलने के लिए मांगे 11 लाख रुपए
सीकर शहर पुलिस उपाधीक्षक सौरभ तिवाड़ी ने बताया नीमकाथाना के गांव के मोड निवासी अनिल सैनी ने एसपी सीकर को एक परिवाद दिया था. परिवाद में उसने बताया कि नीमकाथाना सदर थाने में उसके भाई प्रदीप सैनी के खिलाफ रेप का प्रकरण दर्ज हुआ है. प्रदीप सैनी अभी न्यायिक अभिरक्षा में है. दूसरी तरफ रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता अपने साथियों के साथ बयान बदलने और राजीनामा करने के नाम पर उसके भाई को ब्लैकमेल कर रही है. इसकी एवज में उसने अपने साथियों के साथ उससे 11 लाख रुपए की मांग की है.

बुधवार को पीड़िता और दलाल को पकड़ा

इस पर पुलिस हरकत में आई और ब्लैकमेलर गैंग को पकड़ने के लिए अपना जाल बिछाया. पुलिस ने बुधवार को कार्रवाई करते हुए पीड़िता और उसके साथी बलबीर को 3 लाख रुपए रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया. पुलिस और दोनों आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है. पुलिस ने इस संबंध में नीमकाथाना कोतवाली में मामला भी दर्ज कराया है. पुलिस इस बात की भी जांच करने में जुटी हुई है कि ब्लैकमेलिंग के इस धंधे में और कितने लोग जुड़े हुए हैं. उल्लेखनीय है कि प्रदेश में इससे पहले भी हैनी ट्रेप के कई मामले सामने आ चुके हैं.

भीलवाड़ा में किशोरी के साथ खेत में गैंगरेप, किसी तरह छूटकर भागी पीड़िता

करौली में टाइगर का आतंक, एक और युवक को बनाया शिकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीकर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 2:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...