कई मामलों में वांछित हार्डकोर अपराधी गिरफ्तार, हथियार बरामद

सीकर जिले की अजीतगढ़ थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 10 हजार के इनामी हार्डकोर अपराधी प्रदीप उर्फ फौजी को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया.

Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: June 15, 2019, 11:47 AM IST
कई मामलों में वांछित हार्डकोर अपराधी गिरफ्तार, हथियार बरामद
सीकर - कई मामलों में वांछित हार्डकोर अपराधी प्रदीप उर्फ फौजी पकड़ा गया - सीकर - कई मामलों में वांछित हार्डकोर अपराधी प्रदीप उर्फ फौजी पकड़ा गया
Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: June 15, 2019, 11:47 AM IST
सीकर जिले की अजीतगढ़ थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 10 हजार के इनामी हार्डकोर अपराधी प्रदीप उर्फ फौजी को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक पिस्टल, एक देसी कट्टा और 13 जिंदा कारतूस सहित बिना नंबर की मोटरसाइकिल बरामद की है. थानाधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि आरोपी प्रदीप उर्फ फौजी ने कई वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है. आरोपी के खिलाफ जिले के कई थानों में लूट व फायरिंग के मामले दर्ज हैं.

पुलिस की पूछताछ जारी
आरोपी प्रदीप उर्फ फौजी ने रानोली पुलिस थाना इलाके में अक्टूबर माह में हथियारों से लैस होकर बीजू रानोली पर जानलेवा हमला करना कबूल किया है. इसके अलावा रानोली थाना क्षेत्र के सवाईपुरा की नदी में ओमा ठेहठ पर फायरिंग कर जान लेवा हमला करना भी कबूल किया है. वहीं पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात में भी आरोपी शामिल बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है.

मुखबिर से मिली सूचना के बाद हुई गिरफ्तारी

अजीतगढ़ के थानाधिकारी सवाई सिंह ने कहा कि मुखबिर से मिली सूचना के बाद नाकाबंदी की गई और हार्डकोर अपराधी प्रदीप उर्फ फौजी को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली. उन्होंने कहा कि उसके पास से हथियार और 13 जिंदा कारतूस बरामद किए गए. उन्होंने जानकारी दी कि प्रदीप एक हार्डकोर अपराधी है. उस पर 10 हजार का इनाम घोषित था. उन्होंने कहा कि प्रदीप कई सारे गंभीर अपराध किए जाने के मामलों में वांछित चल रहा था.

ये भी पढ़ें - हत्या और लूट का आरोपी मार्बल मिस्त्री चढ़ा पुलिस के हत्थे

ये भी पढ़ें - JEEAdvanced2019: जयपुर के विद्यार्थियों ने भी मारी बाजी
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...