लाइव टीवी

सीकर में दिनदहाड़े ज्वेलर की दुकान लूटी, लुटेरों ने 3 फायर कर फैलाई दहशत

Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 18, 2019, 5:24 PM IST
सीकर में दिनदहाड़े ज्वेलर की दुकान लूटी, लुटेरों ने 3 फायर कर फैलाई दहशत
लुटेरे दुकान के सभी कांउटर को तोड़कर उसमें रखी ज्वेलरी लूटकर फरार हो गए. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

प्रदेश में लूट (Robbery) की वारदातों का सिलसिला जारी है. गत एक सप्ताह के भीतर दौसा (Dausa), जोधपुर (Jodhpur) और बांसवाड़ा (Banswara) में दिनदहाड़े हुई लूट वारदातों के बाद बेखौफ लुटेरों (Robbers) ने शुक्रवार को सीकर जिले (Sikar district) के नीमकाथाना (Neemkathana) में फायरिंग (Firing) एक ज्वेलर (Jeweler) की दुकान को लूट लिया.

  • Share this:
सीकर. प्रदेश में लूट (Robbery) की वारदातों का सिलसिला जारी है. गत एक सप्ताह के भीतर दौसा (Dausa), जोधपुर (Jodhpur) और बांसवाड़ा (Banswara) में दिनदहाड़े हुई लूट वारदातों के बाद बेखौफ लुटेरों (Robbers) ने शुक्रवार को सीकर जिले (Sikar district) के नीमकाथाना (Neemkathana) में फायरिंग (Firing) एक ज्वेलर (Jeweler) की दुकान को लूट लिया. वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस (Police) मौके पर पहुंची और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों (CCtv cameras) को खंगाला. पुलिस ने लुटेरों की तलाश में इलाके में नाकाबंदी (Blockade) करवाई है, लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

नीमकाथाना की आदर्श कॉलोनी में हुई वार
जानकारी के अनुसार वारदात नीमकाथाना कस्बे में आदर्श कॉलोनी में हुई. वहां रामावतार सोनी की ज्वेलरी की दुकान है. दोपहर में वहां पर 2 बाइक पर सवार होकर आए 4 लुटेरों आए. उन्होंने रामवतार सोनी की दुकान को निशाना बनाया. लुटेरों ने दहशत फैलाने के लिए पिस्टल से 3 फायर किए और रामवतार सोनी की दुकान पर बैठै उसके पिता द्वारकाप्रसाद सोनी पर हमला कर दिया. बाद में लुटेरे दुकान के सभी कांउटर को तोड़कर उसमें रखी ज्वेलरी लूटकर फरार हो गए.

ज्वेलर के पिता पर किया हमला

लूट की वारदात के बाद वहां अफरातफरी मच गई. आसपास के काफी लोग दुकान पर पहुंचे ओर द्वारकाप्रसाद को संभाला. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले. मारपीट में घायल हुए द्वारकाप्रसाद को स्थानीय कपिल चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. ज्वेलरी की यह दुकान नीमकाथान सर्किल के पुलिस उपाधीक्षक के किसी रिश्तेदार की बताई जा रही है. लुटेरे कितने रुपयों की ज्वेलरी लूटकर ले गए अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ है.

गत शनिवार-रविवार को हुई थी लूट की 3 वारदातें
उल्लेखनीय है दिनदहाड़े लूट की वारदातों का सिलसिला गत शनिवार को शुरू हुआ था. पिछले शनिवार को दौसा में 3 लुटेरों ने एक ज्वेलर से 80 हजार रुपए और करीब 3 लाख के जेवरात लूट ले गए थे. उसके कुछ देर बाद ही जोधपुर शहर में एक महिला अधिवक्ता से दो बदमाश 28 लाख 70 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए थे. इन वारदातों को हुए 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि उसके अगले दिन रविवार को बांसवाड़ा में लुटेरों ने एक व्यापारी पर फायर उससे 6 लाख रुपए लूट लिए थे.
Loading...

बेखौफ लुटेरे: बांसवाड़ा में व्यापारी पर फायर कर दिनदहाड़े लूटे 6 लाख रुपए, 24 घंटे में तीसरी वारदात

सीकर में बड़ा हादसा: बेसमेंट की मिट्टी ढही, 7 महिलाएं दबीं, 1 की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीकर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 5:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...