लाइव टीवी

दिल्ली से सीकर घूमने आई 2 युवतियों का देर रात अपहरण, अभी तक नहीं लगा कोई सुराग

Bhawani Singh | News18 Rajasthan
Updated: September 24, 2019, 3:46 PM IST
दिल्ली से सीकर घूमने आई 2 युवतियों का देर रात अपहरण, अभी तक नहीं लगा कोई सुराग
बदमाशों ने पहले पांचों युवतियों को डिपो तिराहे से कार में बिठाया, लेकिन बाद में गोकुलपुरा के पास 3 को कार से बाहर पटक दिया और 2 का अपहरण कर ले गए. सांकेतिक चित्र।

राजधानी दिल्ली (Delhi) से राजस्थान (Rajasthan) के सीकर (Sikar) घूमने आई 5 युवतियों में से बदमाशों (Punks) ने सोमवार देर रात 2 का अपहरण (kidnapped) कर लिया. बदमाशों ने पहले इन पांचों युवतियों को डिपो तिराहे से कार में बिठाया, लेकिन बाद में गोकुलपुरा के पास 3 को कार से बाहर पटक दिया और 2 का अपहरण कर ले गए.

  • Share this:
सीकर. राजधानी दिल्ली (Delhi)  से राजस्थान (Rajasthan) के सीकर (Sikar) घूमने आई 5 युवतियों में से बदमाशों (Punks) ने सोमवार देर रात 2 का अपहरण (kidnapped) कर लिया. बदमाशों ने पहले इन पांचों युवतियों को डिपो तिराहे से कार में बिठाया, लेकिन बाद में गोकुलपुरा के पास 3 को कार से बाहर पटक दिया और 2 का अपहरण कर ले गए. रोती बिलखती तीनों युवतियों ने पुलिस (Police) को फोन कर सूचना दी. इसके बाद उद्योग नगर थाना पुलिस युवतियों को अपने साथ थाने ले गई. पुलिस ने आधी रात के बाद जिलेभर में नाकाबंदी (Blockade) कराई. जगह-जगह दबिशें दी, लेकिन अभी तक दोनों युवतियों और बदमाशों का कोई सुराग नहीं (No clue) लग पाया है. इस मामले में पीड़ित युवतियों ने थाने में कोई मामला दर्ज नहीं करवाया है.

डिपो तिराहे से बिठाया था पांचों युवतियों को
पुलिस प्रारंभिक तौर पर इस मामले को संदिग्ध मान रही है. फिर भी वह गंभीरता से इसकी जांच में जुटी है. दिल्ली के उत्तम नगर निवासी स्वाति अपनी सहेलियों के साथ सोमवार को सुबह घूमने के लिए सीकर आई थी. रात को होटल में खाना खाने के बाद वे वापस दिल्ली जाने की तैयारी कर रही थी. इसी दौरान डिपो तिराहे पर एक कार आई और उन्हें छोड़ने की बात कही. इस पर वे कार में बैठ गईं. उसके बाद बदमाशों ने अपनी कार को दौड़ दिया. बदमाशों ने कार में बिठाई गई युवतियों में से 3 को गोकुलपुरा के पास चलती कार से बाद पटक दिया और 2 का अपहरण कर ले गए.

अपहरण की गई दोनों युवतियां बंगाल की हैं
इस दौरान तीनों युवतियों ने बदमाशों से काफी संघर्ष और शोर-शराबा भी किया, लेकिन इलाका सुनसान होने की वजह से किसी ने कुछ नहीं सुना. थानाधिकारी वीरेंद्र शर्मा के मुताबिक युवतियों की तलाश जारी की जा रही है. उन्हें हिंदी नहीं आती है. अपहरण की गई दोनों युवतियां बंगाल की बताई जा रही हैं. थानाधिकारी के मुताबिक तीनों युवतियां घटना की सही जानकारी नहीं दे पा रही हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले में जुटी हुई है. चूंकि पुलिस को इस पूरे मामले में कई सवालों के जवाब नहीं मिल पा रहे हैं, लिहाजा वह अपनी जांच का दायरा ज्यादा नहीं बढ़ा पा रही है.

राजस्थान:संविदाकर्मी के वॉट्सएप पर PAK से आया कॉल, भारत के खिलाफ काम करो वर्ना 

बदला हवा का रुख, भारत के पक्ष में हुई, टिड्डियों ने वापस पकड़ी PAK की राह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीकर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 24, 2019, 12:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर