Assembly Banner 2021

लोकसभा चुनाव-2019: कांग्रेस ने किया चुनावी सभाओं का आगाज, BJP पर बरसे नेता

फाइल फोटो।

फाइल फोटो।

कांग्रेस ने प्रदेश में गुरुवार से लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान का आगाज कर दिया है. कांग्रेस ने इसकी शुरुआत शेखावाटी के सीकर जिले से की है. चुनाव अभियान की शुरुआत पर सीएम अशोक गहलोत समेत प्रदेश कांग्रेस के नेता बीजेपी पर जमकर बरसे.

  • Share this:
कांग्रेस ने प्रदेश में गुरुवार से लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान का आगाज कर दिया है. कांग्रेस ने इसकी शुरुआत शेखावाटी के सीकर जिले से की है. चुनाव अभियान की शुरुआत पर सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट समेत प्रदेश कांग्रेस के नेता बीजेपी पर जमकर बरसे.

केन्द्रीय मंत्री शेखावत का कांग्रेस पर हमला, किसानों को गुमराह करने का लगाया आरोप

सीकर के लक्ष्मणगढ़ कस्बे में आयोजित पहली चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम अशोक गहलोत ने पीएम नरेन्द्र मोदी और बीजेपी पर जमकर हमले बोले. सीएम गहलोत ने कहा कि पीएम मोदी मन की बात नहीं करते, वह अपने मन की बात थोपते हैं. मोदी को हटाना जरूरी है. मोदी जब हटेंगे तो लोग सेलिब्रेट करेंगे. गहलोत ने कहा कि देश को कांग्रेस की जरूरत है. एयर स्ट्राइक से मोदी के पक्ष में कोई माहौल नहीं बदला है. माहौल पक्ष में होने की बातें आरएसएस वाले फैलाते हैं.



प्रत्याशी चयन में बदलाव की आहट, कांग्रेस नए जातीय समीकरण और बीजेपी देख रही फीडबैक
कम समय में जनता वादे पूरे किए
डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा कि राज्य सरकार ने कम समय में जनता से किए वादे पूरे किए हैं. बीजेपी देश में असली मुद्दों से ध्यान हटाने की कोशिश कर रही है. राजस्थान से ज्यादा से ज्यादा सीटें कांग्रेस को मिले इसके लिए सभी कार्यकर्ता जुट जाएं. पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा कि सीकर में विधानसभा चुनावों का प्रदर्शन लोकसभा में दोहराना है. बीजेपी राज में कांग्रेस की कल्याणकारी योजनाएं बंद की गई थी.

कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक, सीईसी को अब भेजा जाएगा सिंगल नाम का पैनल

शुक्रवार को होगी तीन सभाएं
इस सभा के बाद सीएम अशोक गहलोत, डिप्टी सीएम सचिन पायलट और प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे टोंक के निवाई जाएंगे. वहां वे दूसरी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. उसके बाद शुक्रवार को तीनों नेता तीन चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. शुक्रवार को कांग्रेस की सुबह 11 बजे बीकानेर के डूंगरगढ़, 1 बजे जोधपुर के पीपाड़ और 3 बजे नागौर के मकराना में चुनावी सभा आयोजित की जाएगी. लोकसभा चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस प्रदेशभर में 400 सभाएं करेगी.

लोकसभा चुनाव-2019 : बीजेपी के लिए इस बार आसान नहीं है राह, बहाना पड़ेगा पसीना

लोकसभा चुनाव 2019: प्रदेश में बीजेपी-कांग्रेस के इन दिग्गजों पर रहेगी सभी की नजरें

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज