• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Sikar में बड़ा सड़क हादसा, रींगस के पास पुलिया से नीचे गिरी कार, 5 की मौत

Sikar में बड़ा सड़क हादसा, रींगस के पास पुलिया से नीचे गिरी कार, 5 की मौत

सीकर के रींगस क्षेत्र में एनएच 52 पर ठिकरिया के पास हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई.

सीकर के रींगस क्षेत्र में एनएच 52 पर ठिकरिया के पास हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई.

Major accident in Sikar: सीकर के रींगस क्षेत्र में एनएच 52 पर ठिकरिया के पास एक कार अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिर गई. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

  • Share this:

    सीकर. जिल में शनिवार रात बड़ा सड़क हादसा हो गया. जानकारी के मुताबिक, सीकर के रींगस क्षेत्र में एनएच 52 पर ठिकरिया के पास एक कार अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे गिर गई. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. एक युवक गंभीर रूप से घायल है जिसे इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया है.
    शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. हादसे को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुख जताया है.

    हादसे में अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. जानकारी के मुताबिक रींगस इलाके में एनएच 52 पर ठीकरिया पुलिया पर यह हादसा हुआ है. एक कार अनियंत्रित होकर पुलिया से गिर गई. कार में छह लोग थे जिनमें से 5 की मौत हो चुकी है. हादसे के शिकार युवक सीकर में एक आइसक्रीम फैक्ट्री में काम करते थे. किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए श्रीमाधोपुर जा रहे थे. हादसे में सीकर का सुनील घायल है. प्रभाती लाल और हरिराम सहित 5 की मौत हुई है.

    हादसे की सूचना मिलने के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतन लाल भार्गव सहित रींगस थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने सभी को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जहां कल पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. प्रारंभिक तौर पर माना जा रहा है कि तेज गति की वजह से कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर के पास बने गड्ढे में समा गई.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज