ससुर करता था ये गंदी हरकत, पति और सास भी देते थे साथ

News18 Rajasthan
Updated: May 20, 2019, 10:23 PM IST
ससुर करता था ये गंदी हरकत, पति और सास भी देते थे साथ
महिला ने लगाया ससुर पर रेप का आरोप

महिला का कहना कि दहेज के लिए अपने पति, सास-ससुर ने मारपीट के साथ रेप व आत्महत्या करने को भी मजबूर किया.

  • Share this:
सीकर जिले के थोई में एक विवाहिता ने अपने ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला का कहना कि दहेज के लिए अपने पति, सास-ससुर ने मारपीट के साथ रेप व आत्महत्या करने को भी मजबूर किया. महिला ने पुलिस के पास केस दर्ज करा दिया.

पीड़िता ने पुलिस को अपनी आपबीती बताई कि ससुर उसे उसके साथ कई बार रेप करने की कोशिश कर चुका है. विवाहिता का आरोप है कि दो साल पहले उसकी सास ने कीड़े मारने की दवा पिला दी थी जिसका इलाज निजी अस्पताल में करवाने पर जान बच गई.

विवाहिता का आरोप है कि शनिवार को उसके पति और सास ससुर ने मिलकर उसको दहेज लाने की बात को लेकर लोहे की रॉड से मारा. वहीं ससुर बलात्कार करने की कोशिश करता है और पीहर में अपने मां-बाप को बताने पर आत्महत्या करने पर मजबूर करते है. पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद से ही पति, ससुर और सास का क्रूरतापूर्वक व्यवहार सह रही थी. सभी उससे मारपीट करते थे. पीडि़ता ने बताया शनिवार रात रॉड से की गई पिटाई से उसे काफी चोट आई है.

मेरठ में 'सेक्स रैकेट' का खुलासा, जबरन कराया जा रहा था धंधा

पीड़िता की शादी 13 दिसम्बर 2015 को घसीपुरा निवासी एक युवक से हुई थी. शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष दहेज में रुपए लाने के लिए रोजाना परेशान करते थे. पति रुपए नहीं लाने पर तलाक की धमकी देता है.

लोकसभा चुनाव के दौरान UP में जमकर बही शराब, ये रहा आंकड़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीकर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2019, 10:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...