गैंगस्टर आनंदपाल गिरोह का कुख्यात बदमाश पवन बानूड़ा आया पुलिस गिरफ्त में

सीकर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गैंगस्टर आनंदपाल गैंग के कुख्यात बदमाश पवन बानूड़ा को अपनी गिरफ्त में ले लिया है. हार्डकोर बदमाश पवन बानूड़ा के खिलाफ विभिन्न थानों मे लूट, हत्या, फिरौती और अपहरण के कई मामले दर्ज हैं.

News18 Rajasthan
Updated: August 12, 2019, 9:46 AM IST
गैंगस्टर आनंदपाल गिरोह का कुख्यात बदमाश पवन बानूड़ा आया पुलिस गिरफ्त में
पुलिस गिरफ्त में पवन बानूड़ा (लाल घेरे में)। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: August 12, 2019, 9:46 AM IST
सीकर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गैंगस्टर आनंदपाल गैंग के कुख्यात बदमाश पवन बानूड़ा को अपनी गिरफ्त में ले लिया है. हार्डकोर बदमाश पवन बानूड़ा के खिलाफ विभिन्न थानों मे लूट, हत्या, फिरौती और अपहरण के कई मामले दर्ज हैं. पुलिस को उसकी लंबे समय से तलाश थी. पकड़े गए पवन बानूड़ा पर पांच हजार रुपए का इनाम भी घोषित था.

कई गंभीर वारदातों में वांछित था
पुलिस अधीक्षक गगनदीप सिंगला ने बताया कि पवन बानूड़ा एक व्यापारी से स्कोर्पियो गाड़ी के साथ 45 लाख रुपए की लूट के मामले शामिल रहा है. वह मनोज ओला, ओमा ठेठ और विजय भार्गव पर फायरिंग के मामले में भी वांछित था. उसे रविवार को पकड़ा गया है. पवन बानूड़ा के खिलाफ विभिन्न थानों में लूट, हत्या, फिरौती और अपहरण के कई गंभीर किस्म के आपराधिक मामले दर्ज हैं. उससे पूछताछ की जा रही है. पूछताछ में और भी कई वारदातों का खुलासा होने की संभावना है.

आंनदपाल की पुलिस से मुठभेड़ में हुई थी मौत

उल्लेखनीय है कि नागौर जिले का कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल बड़ा गिरोह चलाता था. करीब सवा दो साल पहले गैंगस्टर आनंदपाल की पुलिस के साथ चूरू जिले के रतनगढ़ थाना इलाके में हुई मुठभेड़ में मौत हो गई थी. उसके बाद पुलिस ने उसके गुर्गों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया था. आनंदपाल गैंग के कई कुख्यात बदमाश प्रदेश की विभिन्न जेलों में बंद हैं.

पाकिस्तान से आए यात्रियों से 3,26,000 की कस्टम ड्यूटी वसूली

पाकिस्तानी बोल- जिसको जाना है वो जाए, यह अंतिम ट्रेन है
First published: August 12, 2019, 9:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...