Assembly Banner 2021

Sikar News: दो बेटियों की शादी कर विदा करने के बाद पिता ने कुएं में लगाई छलांग, मौत

शादी की खुशियों बांटने घर आए मेहमान भी यह नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर रजब खान ने बेटियों को विदा करने के बाद आत्महत्या क्यों की ? कुएं से शव निकालने में जुटे ग्रामीण.

शादी की खुशियों बांटने घर आए मेहमान भी यह नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर रजब खान ने बेटियों को विदा करने के बाद आत्महत्या क्यों की ? कुएं से शव निकालने में जुटे ग्रामीण.

सीकर (Sikar) जिले में एक व्यक्ति ने अपनी दो बेटियों की शादी करने के बाद कुएं में कूदकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. आत्महत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

  • Share this:
सीकर. जिले के पलसाना कस्बे (Pulsana town) में आज दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पिता ने दो बेटियों की शादी के बाद आज कुएं में छलांग लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही कस्बे में सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. आत्महत्या के कारणों का अभी तक पूरी तरह से खुलासा नहीं हो पाया है. लेकिन प्रथम दृष्टया आर्थिक तंगी (Financial crisis) को आत्महत्या का कारण बताया जा रहा है.

पुलिस के अनुसार आत्महत्या करने वाले रजब खान की दो बेटियों की मंगलवार को शादी थी. बेटियों को विदा करने के बाद रजब बुधवार को सुबह घर से चाय पीकर निकला. उस दौरान घर शादी में आये हुये मेहमान भी थे. बाद में उसने करीब 2 किलोमीटर दूर स्थित कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी. परिजनों को जैसे ही इसकी सूचना मिली तो घर में कोहराम मच गया. रजब के परिजन और कस्बे के लोग मौके पर पहुंचे. उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी.

पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है
सूचना पर रानोली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कुएं से बाहर निकलवाया. बाद में पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया. शादी की खुशियों के बीच घर आए मेहमान भी यह नहीं समझ पा रहे कि आखिर रजब खान ने बेटियों को विदा करने के बाद आत्महत्या क्यों की ? पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल में जुटी है.
भंगार का काम करता था रजब


रजब खान कस्बे के वार्ड नंबर 23 में स्थित न्यू रेलवे कॉलोनी का रहने वाला था. रजब खान की दो बेटियों की शादी मंगलवार को ही हुई थी. रजब भंगार का काम करता था और पलसाना में ही उसने कबाड़ का काम कर रखा था. पड़ोसियों के मुताबिक उसकी माली हालत अच्छी नहीं थी. उस पर पिछले काफी समय से कर्ज का बोझ बढ़ गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज