लाइव टीवी

पुलिसकर्मी ने लगाया फांसी का फंदा, स्टाफ पर जाति सूचक शब्दों से प्रताड़ित करने का आरोप

Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 15, 2019, 6:39 PM IST
पुलिसकर्मी ने लगाया फांसी का फंदा, स्टाफ पर जाति सूचक शब्दों से प्रताड़ित करने का आरोप
कांस्टेबल की आत्महत्या के बाद सोशल मीडिया में एक सुसाइड नोट वायरल हो रहा है.फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

सीकर (Sikar) में एक कांस्टेबल की आत्महत्या (Suicide) के बाद सोशल मीडिया (social media) में एक सुसाइड नोट वायरल (Suicide note viral) हो रहा है. सुसाइड नोट में थाना स्टाफ पर उसे जातिसूचक शब्द कहकर प्रताड़ित (Tortured) किए जाने का आरोप लगाते हुए आत्महत्या करने की बात लिखी गई है.

  • Share this:
सीकर. जिला मुख्यालय पर स्थित महिला थाने में तैनात एक कांस्टेबल (Police constable) ने रविवार को अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. कांस्टेबल की आत्महत्या के बाद सोशल मीडिया (social media)  में एक सुसाइड नोट वायरल (Suicide note viral) हो रहा है. परिजनों का दावा है कि यह सुसाइड नोट मृतक का ही है. लेकिन पुलिस (police) ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की. सुसाइड नोट में थाना स्टाफ पर उसे जातिसूचक शब्द कहकर प्रताड़ित (Tortured) किए जाने का आरोप लगाते हुए आत्महत्या करने की बात लिखी गई है. पुलिस ने पूरे मामले में चुप्पी साध रखी है.

महिला थाने में तैनात था
जानकारी के अनुसार आत्महत्या करने वाला कांस्टेबल लक्ष्मीकांत महिला थाने में तैनात था. वह सीकर में राधाकिशनपुरा इलाके में मकान लेकर रह रहा था. कांस्टेबल लक्ष्मीकांत द्वारा फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या किए जाने की सूचना मिलने पर शहर पुलिस उपाधीक्षक सौरभ तिवारी के साथ-साथ पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक कांस्टेबल के शव को कल्याण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

परिजनों का दावा सुसाइड नोट मृतक का ही है

इस बीच एक सुसाइड नोट सोशल मीडिया में वायरल हुआ. परिजनों और मृतक के समाज के लोगों को दावा है यह सुसाइड नोट कांस्टेबल लक्ष्मीकांत ने ही लिखा है. सुसाइड नोट में थाना स्टाफ पर उसे जातिसूचक शब्द कहकर प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाया गया है. बाद में मृतक कांस्टेबल के परिजनों ने आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर सीकर के कल्याण अस्पताल में प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की. पुलिस ने इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है.

Police constable commits suicide in Sikar-सीकर में पुलिस कांस्टेबल ने की आत्महत्या
कांस्टेबल की आत्महत्या के बाद सोशल मीडिया में एक सुसाइड नोट वायरल हो रहा है.फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।


अभी तक नहीं लिया शव
Loading...

मृतक के परिजनों ने अभी तक शव नहीं लिया है. परिजन और समाज के लोग कल्याण अस्पताल में मोर्चरी के बाहर धरना देकर बैठे हैं. वे अपनी मांग पर अड़े हुए हैं.

रात 2 बजे पति ने पत्नी से कहा- 'तलाक- तलाक- तलाक', सुबह मारपीट कर घर से निकाला

बारिश का सितम: चित्तौड़ में 24 घंटों से स्कूल में फंसे हैं 400 बच्चे और शिक्षक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीकर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2019, 6:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...