शातिर अपराधी अजय चौधरी और उसकी गैंग पुलिस के लिए बनी गले की हड्डी , ईनाम घोषित

एक सप्ताह पहले सीकर के फतेहपुर कोतवाली प्रभारी और कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या करने वाला शातिर अपराधी अजय चौधरी और उसकी गैंग पुलिस के लिए गले की हड्डी बन गई है.अजय और उसके साथी जगदीश पर पुलिस ने 40-40 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया है.

Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 13, 2018, 10:31 AM IST
शातिर अपराधी अजय चौधरी और उसकी गैंग पुलिस के लिए बनी गले की हड्डी , ईनाम घोषित
ये शातिर अपराधी बन चुके हैं पुलिस के लिए गले की हड्डी। फोटो: न्यूज18 राजस्थान ।
Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 13, 2018, 10:31 AM IST
एक सप्ताह पहले सीकर के फतेहपुर कोतवाली प्रभारी और कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या करने वाला शातिर अपराधी अजय चौधरी और उसकी गैंग पुलिस के लिए गले की हड्डी बन गई है. वारदात के सात दिन बाद भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहे अजय चौधरी और उसके साथियों की तलाश के लिए अब उन पर ईनाम घोषित किया गया है. अजय और उसके साथी जगदीश पर पुलिस ने 40-40 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया है. जबकि दो अन्य पर 20-20 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया गया है.

पुलिस की ओर से जारी आदेश के अनुसार अजय चौधरी व उसके साथी जगदीश धनखड़ पर 40-40 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया गया है. अजय के दो अन्य शार्गिदों ओमप्रकाश उर्फ ओपी और अनुज उर्फ छोटा पांडि्या पर 20-20 हजार रुपए का ईनाम घोषित किया गया है. ये चारों अपराधी फतेहपुर इलाके के ही रहने वाले हैं. शातिर अजय चौधरी और उसके साथियों ने गत शनिवार की रात उनका पीछा कर रहे फतेहपुर कोतवाली प्रभारी मुकेश कानूनगो और कांस्टेबल रामप्रकाश की बेसवा गांव के पास गोली मारकर हत्या कर दी थी और मौके से फरार हो गए थे.

यह भी पढ़ें: सीकर में बदमाशों ने थानाधिकारी और कांस्टेबल को गोली मारी, दोनों की मौत

डीजीपी ओपी गल्होत्रा तक पहुंचे थे मौके पर

वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. जिला स्तर के अधिकारियों से लेकर स्वयं डीजीपी ओपी गल्होत्रा ने मौका मुआयना किया. करीब दो दर्जन से ज्यादा पुलिस टीमों को आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगाया गया, लेकिन नतीजा सिफर रहा. अब पुलिस ने थकहार कर आरोपियों पर ईनाम घोषित किया है.

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->
काउंटडाउन
काउंटडाउन 2018 विधानसभा चुनाव के नतीजे
2018 विधानसभा चुनाव के नतीजे