लाइव टीवी

300 करोड़ की ठगी करने वाले प्रिया परिवार के डायरेक्टर तेजपाल नूनिया की हार्ट अटैक से मौत

News18 Rajasthan
Updated: October 30, 2019, 4:29 PM IST
300 करोड़ की ठगी करने वाले प्रिया परिवार के डायरेक्टर तेजपाल नूनिया की हार्ट अटैक से मौत
प्रिया परिवार के डायरेक्टर तेजपाल नूनिया की बुधवार को हार्ट अटैक से मौत हो गई.

300 करोड़ रुपए की ठगी करने वाली चिटफंड कंपनी प्रिया परिवार (Priya Pariwar) के डायरेक्टर तेजपाल नूनिया (Tejpal Singh Nunia) की बुधवार को हार्ट अटैक से मौत हो गई.

  • Share this:
सीकर. राजस्थान में करीब 300 करोड़ रुपए की ठगी करने वाली चिटफंड कंपनी प्रिया परिवार (Priya Pariwar) के डायरेक्टर तेजपाल नूनिया (Tejpal Singh Nunia) की बुधवार को हार्ट अटैक से मौत हो गई. तेजपाल नूनिया को जयपुर कमिश्नरेट पुलिस (Police Commissionerate Jaipur) नीमकाथाना (Neem Ka Thana) कोर्ट में पेश करने के लिए पहुंची थी. कोर्ट में पेशी से पहले ही तेजपाल ने सीने में दर्द की शिकायत की तो उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया. लेकिन अस्पताल के रास्ते में ही तेजपाल की मौत हो गई और चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने ठगी के आरोपी रहे प्रिया परिवार के डायरेक्टर तेजपाल नूनिया के शव को कपिल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. तेजपाल नूनिया को पुलिस ने 2011 में ठगी के मामले में गिरफ्तार किया था.

राजस्थान समेत देशभर के 2 लाख लोगों से की थी ठगी

तेजपाल नूनिया पर अपनी कंपनी प्रिया परिवार के जरिए करीब 2 लाख से अधिक निवेशकों से ठगी का आरोप था. राजस्थान और हरियाणा ही नहीं अन्य राज्यों में भी प्रिया परिवार के सदस्य बनाए गए. 2002 में झुंझुनूं के चिड़ावा से तेजपाल नूनिया ने यह कंपनी शुरू की और ऐसे करीब 2 लाख सदस्यों के साथ कंपनी ने धोखाधड़ी की. 2011 में इसके सभी कार्यालय बंद हो गए थे.

 

ये भी पढ़ें- 
डेयरी चेयरमैन पर यौन शोषण के आरोप लगाने वाली युवती को धमकी
सीएम गहलोत से मिले BJP प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, ये दो किताबें की भेंट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झुंझुनूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 4:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...