Home /News /rajasthan /

punjab road accident dr satish poonia daughter dead body found after 6 days washed away in bhakra canal till 100 km rjsr

पंजाब हादसा: डॉ. सतीश पूनिया की बेटी का 6 दिन बाद मिला शव, नहर में बह गया था 100 KM तक

हादसे में कार सवार सातों लोगों की जान चली गई थी.

हादसे में कार सवार सातों लोगों की जान चली गई थी.

पंजाब सड़क हादसा अपडेट: पंजाब में हुये भीषण सड़क हादसे में मारे गये सीकर के डॉक्टर सतीश पूनिया (Dr. Satish Poonia) की मासूम बेटी का शव आखिरकार छह दिन बाद नहर से बरामद हो गया है. साढ़े तीन साल की इस मासूम बच्ची का शव बहता हुआ दुर्घटनास्थल से करीब 100 किमी दूर तक चला गया था. मासूम बच्ची के गले में पहने लॉकेट से उसकी शिनाख्त हुई है. डॉक्टर सतीश पूनिया के साले की मासूम बेटी का शव अभी तक नहीं मिला है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

गुड़िया के गले में पहने हुये लॉकेट से हुई शिनाख्त
दूसरी मासूम बच्ची का अभी तक नहीं है मिला शव

संदीप हुड्डा.

सीकर. पंजाब सड़क हादसे (Punjab road accident) में एक सप्ताह पहले अपने परिवार समेत जान गंवा चुके सीकर के डॉक्टर सतीश पूनिया (Dr. Satish Poonia) की साढ़े 3 वर्षीय मासूम का बेटी गुड़िया का शव 6 दिन बाद नहर से बरामद हो गया है. डॉक्टर पूनिया की बेटी का शव दुर्घटना स्थल से करीब 100 किलोमीटर दूर मिला है. गले में पहले लॉकेट से उसकी शिनाख्त हुई है. जबकि डॉक्टर पूनिया की साले की मासूम बेटी का शव अभी तक नहीं मिल पाया है. पूनिया की बेटी के शव को शनिवार को सीकर जिले में स्थित उनके पैतृक गांव ठिकरिया लाया गया. बाद में उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया. इस हादसे में सात लोगों की जान गई थी. उनमें से पांच लोगों के ही शव बरामद हो पाये थे. दो मासूम बच्चियों के शव नहीं मिले थे.

जानकारी के अनुसार डॉ. सतीश पूनिया की तीन साल की बेटी गुड़िया का शव सर्च ऑपरेशन के दौरान शनिवार को हादसा स्थल से करीब 100 किलोमीटर दूर मिला. गुड़िया के गले में पहने हुये लॉकेट से परिजनों ने उसकी शिनाख्त की. बाद में उसे सीकर लाया गया. दूसरी तरफ गुड़िया के मामा की बेटी का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. उसके शव की तलाश की जा रही है. हादसे के बाद डॉ. सतीश पूनिया और उनके साले राजेश देवंदा के परिवार में मातम पसरा हुआ है.

हादसे में कार सवार सातों लोग मारे गये थे
डॉक्टर सतीश पूनिया पिछले दिनों अपनी पत्नी सरीता पूनिया, बेटे दक्ष और बेटी गुड़िया के साथ हिमाचल प्रदेश घूमने गये थे. उनके साथ सरिता पूनिया का भाई राजेश देवंदा और उनकी पत्नी तथा बेटी भी थी. ये सभी लोग कार से गये थे. वहां से लौटते समय गत सोमवार को पंजाब के रूपनगर के इलाके घनौली में ओवरटेक के दौरान उनकी कार एक निजी बस की चपेट में आ गई थी. बस की टक्कर से कार वहां स्थित नहर की रेलिंग तोड़कर उसमें गिर गई थी. हादसे में कार सवार सातों लोगों की जान चली गई थी.

सीकर जिले के ठिकरिया गांव के रहने वाले थे डॉक्टर पूनिया
हादसे के बाद पंजाब पुलिस और रेस्क्यू टीम ने पांच शव तो उसी समय बरामद कर लिये थे. लेकिन डॉक्टर पूनिया की बेटी और राजेश देवंदा की बेटी लापता हो गई थी. उनके शवों की अभी तक तलाश ही चल रही थी. आखिरकार छह दिन बाद डॉक्टर पूनिया की बेटी का शव मिल गया. डॉक्टर पूनिया सीकर जिले के ठिकरिया गांव के रहने वाले थे. वे रींगस के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पदस्थापित थे. इस हादसे के चार दिन बाद उनके रींगस स्थित मकान में चोर चोरी भी कर ले गये.

Tags: Crime News, Rajasthan latest news, Rajasthan news, Sikar news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर