Home /News /rajasthan /

Rajasthan: दिवाली मनाने के बाद 6 बहनों के इकलौते भाई ने लगाई फांसी, RAC में दिल्ली थी पोस्टिंग

Rajasthan: दिवाली मनाने के बाद 6 बहनों के इकलौते भाई ने लगाई फांसी, RAC में दिल्ली थी पोस्टिंग

Suicide in Sikar: जवान घीसालाल जांगू की पत्नी सरकारी कर्मचारी है. वह टीचर है.

Suicide in Sikar: जवान घीसालाल जांगू की पत्नी सरकारी कर्मचारी है. वह टीचर है.

Sikar Latest News: सीकर जिले में दिवाली के बाद दुखभरी खबर सामने आई है. यहां आरएसी के एक जवान ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. जवान आरएसी की 11वीं बटालियन में दिल्ली में तैनात था. वह छह बहनों का इकलौत भाई था. आत्महत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

    संदीप हुड्डा.

    सीकर. राजस्थान के शेखावाटी अंचल के सीकर जिले के खंडेला थाना इलाके में आरएसी के जवान घीसालाल जांगू ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. आत्महत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस कारणों की जांच में जुटी है. जवान घीसालाल जांगू दिल्ली आरएसी (RAC) की 11वीं बटालियन दिल्ली में तैनात था. वह दीपावली की छुट्टियों में अपने गांव आया हुआ था. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है. जवान की आत्महत्या की घटना के बाद केवल पीड़ित परिवार में ही नहीं बल्कि गांव में मातम पसर गया.

    खंडेला थानाधिकारी घासीराम ने बताया कि जवान घीसालाल जांगू इलाके के फतेहपुरा भोमियान गांव का रहने वाला था. वह दिवाली की छुट्टियों में अपने गांव आया हुआ था. परिवार के साथ दिवाली मनाने के बाद शनिवार को सुबह करीब 11 बजे वह अपने कमरे गया था. उसके बाद वह बाहर नहीं निकला. इस पर परिजनों ने उसके कमरे में जाकर देखा तो वह फांसी का फंदे पर लटका हुआ था.

    दिवाली का उत्साह खत्म हो गया और मातम पसर गया
    जवान की आत्महत्या की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंची. बाद में पुलिस ने उसके शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. वहां पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. दिवाली पर हुये इस घटनाक्रम के बाद जवान के परिवार में कोहराम मच गया. वहीं ग्रामीण भी गमगीन हो गये. गांव में दिवाली का उत्साह खत्म हो गया और वहां मातम पसर गया.

    पत्नी सरकारी कर्मचारी है
    खंडेला एसएचओ घीसालाल के मुताबिक प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि घीसालाल छह बहनों का इकलौता भाई था. घीसालाल जांगू की पत्नी सरकारी कर्मचारी है. वह टीचर है. पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच में जुटी है. अभी तक कोई ठोस कारण सामने नहीं आया है. पुलिस प्रत्येक पहलू की गहराई से जांच कर रही है.

    राजस्थान में बढ़ रही है ऐसी घटनायें
    उल्लेखनीय है कि राजस्थान में पिछले कुछ समय में ऐसी घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है. इससे पहले पुलिस के 3-4 जवानों द्वारा भी आत्महत्या किये जाने की घटनायें सामने आ चुकी हैं. उसके बाद सीएम अशोक गहलोत ने इन पर चिंता जताते हुये पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिये थे वे जवानों से अपना संवाद बढ़ायें.

    Tags: Crime in Rajasthan, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update, Suicide Case

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर