• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • राहुल का पीएम पर हमला, कहा- सरकार बनते ही आपके हाथ में रख देंगे 22 लाख नौकरियां

राहुल का पीएम पर हमला, कहा- सरकार बनते ही आपके हाथ में रख देंगे 22 लाख नौकरियां

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी। फाइल फोटो।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी। फाइल फोटो।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने युवाओं के हाथों में हथकड़ियां बांध रखी हैं.

  • Share this:
राजस्‍थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए गुरुवार (2 मई) को राजस्थान आए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने युवाओं के हाथों में हथकड़ियां बांध रखी हैं. हम हथकड़ियों को खोलना चाहते हैं. राहुल ने आरोप लगाया कि हर दिन 27 हजार युवा बेरोजगार हो रहे हैं. यह मोदी राज का काम है.

सुर्खियां: आतंकी मसूद पर पीएम मोदी ने कहा, अभी तो शुरुआत है, आगे-आगे देखिए होता है क्या?

गुरुवार को राहुल गांधी ने सीकर लोकसभा क्षेत्र के चौमूं कस्बे में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी और बीजेपी को घेरा. राहुल गांधी ने यहां भी युवा और किसान कार्ड खेलते हुए कहा कि जब चुनिंदा उद्योगपतियों के लाखों करोड़ रुपए माफ हो सकते हैं तो गरीबों के बैंक खातों में पैसा क्यों नहीं डाला जा सकता?

सीएम योगी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा-मसूद अजहर के मुद्दे पर नहीं दी बधाई

72 हजार रुपए गरीब के खाते में डाले जाएंगे
राहुल गांधी ने न्याय योजना का जिक्र करते हुए कहा कि सालाना 72 हजार रुपए गरीब के खाते में डाले जाएंगे. पांच करोड़ परिवारों के 25 करोड़ लोगों को तब तक 6 हजार रुपए मिलेगा जब तक उनकी आमदनी 12 हजार रुपए महीना नहीं हो जाती. राहुल गांधी ने कहा कि हमारी सरकार बनते ही 22 लाख सरकारी नौकरियां आपके हाथ में रख दी जाएगी. 10 लाख युवाओं को पंचायतों में नौकरी दी जा सकती है. सीकर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस ने इस बार पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुभाष महरिया पर दांव खेला है. महरिया का मुकाबला सीकर के मौजूदा सांसद बीजेपी प्रत्याशी स्वामी सुमेधानंद से है.

3 मई को भरतपुर आएंगे राहुल
राहुल गांधी शुक्रवार (3 मई) को फिर राजस्थान दौरे पर आएंगे. शुक्रवार को वह भरतपुर में कांग्रेस उम्मीदवार अभिजीत जाटव के सम​र्थन में चुनावी सभा करेंगे. यहां अभिजीत जाटव का मुकाबला बीजेपी की रंजीता कोली से है. यहां दोनों ही पार्टियों ने नए चेहरों पर दांव खेला है.

चुनाव आयोग ने कांग्रेस की 600 शिकायतों को किया खारिज

सीएम अशोक गहलोत का पीएम नरेन्द्र मोदी पर बड़ा हमला, इन 41 सवालों के मांगे जवाब

लोकसभा चुनाव 2019: राजस्थान में पहले चरण के मतदान में महिलाओं से आगे रहे पुरुष

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज