लाइव टीवी

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने निकाय चुनाव में जीत की रणनीति का किया खुलासा, पार्टी करेगी ये काम...

Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: November 5, 2019, 7:48 AM IST
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने निकाय चुनाव में जीत की रणनीति का किया खुलासा, पार्टी करेगी ये काम...
सीकर में मीडिया से बात करते बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया

भारतीय जनता पार्टी (BJP) राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (BJP state president Satish Poonia) ने कहा कि बीजेपी अपनी सरकार के कार्यकाल में हुए कामकाज और कांग्रेस की वर्तमान सरकार (Congress government) के 10 माह के फ्लॉप कार्यकाल के काम को जनता के बीच रखेगी.

  • Share this:
सीकर.  बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (BJP state president Satish Poonia) ने कहा कि बीजेपी एकजुट होकर निकाय चुनाव (municipal elections) में भारी बहुमत से हासिल करेगी. उन्होंने कहा कि हमलोग बीजेपी सरकार के कार्यकाल (वर्ष 2013 से 2018 ) में हुए कामकाज को जनता तक लेकर जाएंगे. इसके साथ ही कांग्रेस की वर्तमान सरकार (Congress government) के 10 महीने के फ्लॉप कार्यकाल के बारे में भी जनता को जानकारी देकर जनता को बीजेपी के पक्ष में मतदान के लिए प्रेरित किया जाएगा. पूनिया ने कहा कि सोमवार की रात को हमलोगों ने लगभग सभी उम्मीदवारों के नाम फाइनल कर दिए थे. कुछ उम्मीदवारों के नाम एक रणनीति के तहत वहां के स्थानीय निकाय के प्रभारियों के लिए छोड़ा गया है. 2105 वार्ड हैं. शहरी निकायों में पार्टी का अपना एक आधार है, उस बूते पर हम लोगों ने अपनी तैयारी की है.

सीकर में किया गया बीजेपी कार्यालय भवन का शिलान्यास
एक दिवसीय दौरे पर सीकर आए सतीश पूनिया ने यहां बीजेपी कार्यालय के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया. उन्होंने कहा कि इस कार्यालय में इंटरनेट से लेकर संचार की सारी सुविधाएं उपलब्ध रहेंगी.

सीकर में बीजेपी कार्यालय भवन का शिलान्यास करते प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया


इस मौके पर बीजेपी के जिलाध्यक्ष विष्णु चेतानी, हरिराम रणवा, पूर्व विधायक रतन जलधारी, पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजोर, पूर्व केंद्रीय मंत्री सीआर चौधरी, पूर्व मंत्री बंशीधर बाजिया, पूर्व विधायक केडी बाबर सहित बीजेपी के पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि मौजूद रहे. पूनिया ने शिलान्यास कार्यक्रम के बाद निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की बैठक में चर्चा की और कार्यकर्ताओं से बीजेपी को जिताने का आह्वान किया.

ये भी पढ़ें- निकाय चुनाव बाद होंगी राजनीतिक नियुक्तियां, स्थान पाने का होगा ये भी आधार..

आरएलपी नहीं लड़ेगी निकाय चुनाव पर हनुमान बेनीवाल करेंगे ये काम ....

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीकर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 7:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...