भाजपा के आने बाद राज्य में अपराधियों के हौसले हुए बुलंद: अशोक गहलोत

Ashok sharma | ETV Rajasthan
Updated: August 13, 2017, 7:04 PM IST
भाजपा के आने बाद राज्य में अपराधियों के हौसले हुए बुलंद: अशोक गहलोत
राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत
Ashok sharma | ETV Rajasthan
Updated: August 13, 2017, 7:04 PM IST
राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज सीकर का दौरा किया जहां लोगों ने उनका शानदार स्वागत किया. पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया और मंत्री महादेव सिंह खंडेला परसराम खुद उनके स्वागत के लिए सर्किट हाउस में मौजूद थे.

इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत मीडिया से रूबरू हुए. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताते हुए कहा कि सरकार ने कोई भी कार्य ऐसा नहीं किया जिसे जनता याद रख सके. उन्होंने कहा की अपराधियों के हौसले राजस्थान की सरकार के कार्यकाल में बुलंद हैं और बलात्कार और चोरी लूट जैसी घटनाएं आम बात हो गई है जिसके चलते राजस्थान में आम लोग दहशत में जी रहे है. विकास के नाम पर सरकार में आने वाले सत्ता के लोग विकास के दावे भूल गए हैं और आम आदमी परेशान है. उन्होंने कहा कि सरकार में उनकी सुनने वाला कोई नहीं है सरकारी तंत्र बेलगाम हो गया है.

उन्होंने केंद्र और राज्य की सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि यह सरकारी गरीब और अमीर के बीच में खाई पैदा करना चाहती है और सत्ता पर आसीन रहना चाहती है लेकिन उनका यह मंसूबा कभी पूरा नहीं होगा. उन्होंने दावा किया कांग्रेस गुजरात में एकजुट है और आगामी चुनाव में गुजरात में कांग्रेस सरकार बनाएगी. अजमेर की सीट खाली होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व जो निर्धारित करेगा वही व्यक्ति उस सीट पर चुनाव लड़ेगा.
First published: August 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर