600 फीट गहरी खाई में लटकी जीप, देखें कैसे बची बुजुर्ग महिला

राजस्थान के सीकर जिले में कुछ लोगों ने अपनी जानपर खेल पर एक बुजुर्ग महिला की जान बचाई है. यहां कुछ बहादुर लोगों ने एक पहाड़ी से गिरती जीप को रोक कर एक महिला की जान बचा ली

News18 Rajasthan
Updated: July 4, 2019, 3:51 PM IST
News18 Rajasthan
Updated: July 4, 2019, 3:51 PM IST
राजस्थान के सीकर जिले में कुछ लोगों ने अपनी जानपर खेल पर एक बुजुर्ग महिला की जान बचाई है. यहां कुछ बहादुर लोगों ने एक पहाड़ी से गिरती जीप को रोक कर एक महिला की जान बचा ली.

सीकर जिले के जीण माता में एक जीप पहाड़ी से लुड़क कर नीचे खाइ मे लटक गई. ये खाई करीब 600 मीटर गहरी थी ओर इस जीप मे एक बुजुर्ग महिला भी सवार थी. जीप को खाइ मे लटकता देख आस पास के दर्जनो लोगों ने जीप को कस कर पकड़ लिया ओर क्रेन को बुलवा कर लटक जीप को बाहर निकाला, जिससे महिला की जान बच सकी.

जानकारी के अनुसार, सालासर का रहने वाला परिवार दर्शन के लिए जीण माता आया था और काजल शिखर मंदिर में परिवार के लोग दर्शन करने जा रहे थे. लेकिन बुजूर्ग महिला अपनी उम्र के कारण पहाड़ नहीं चढ़ सकी और उसे उसके परिवार ने जीप में ही बैठे रहने दिया. जैसे ही परिवार के लोग जाने लगे तो जीप पीछे की तरफ खाई में जाने लगी जिसे देख कर आस पास के लोगों ने दौड़कर जीप को पकड़ा. इसके बाद क्रेन की सहायता से गाड़ी मे बैठी बुजुर्ग महिला को बाहर निकाला जा सका.

यह भी पढ़ें- बीच सड़क पर युवक और महिला की पिटाई का VIDEO हो रहा है वायरल

यह भी देखें- VIDEO: थाने के हिस्ट्रीशीटर की बेदर्दी से पिटाई का वीडियो वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीकर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 4, 2019, 3:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...