छात्रसंघ चुनाव: सीकर में ABVP और SFI गुट आमने-सामने, छात्रों पर गाड़ी चढ़ाने के प्रयास का VIDEO वायरल

सीकर (sikar) जिले में कटराथल राजकीय कला महाविधालय (government college, katrathal) में छात्र संगठन एबीवीपी (abvp) और एसएफआई (sfi) से जुड़े छात्र एक-दूसरे से भिड़ (scuffle) गए. एक गाड़ी भी छात्रों पर चढ़ाने का प्रयास किया गया, जिसका वीडियो साशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

News18 Rajasthan
Updated: August 27, 2019, 7:25 AM IST
छात्रसंघ चुनाव: सीकर में ABVP और SFI गुट आमने-सामने, छात्रों पर गाड़ी चढ़ाने के प्रयास का VIDEO वायरल
छात्र गुटों में हाथापाई और गाड़ी चढ़ाने के प्रयास का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.
News18 Rajasthan
Updated: August 27, 2019, 7:25 AM IST
राजस्थान के सीकर (sikar) जिले में सोमवार को कटराथल स्थित राजकीय कला महाविधालय (government college, katrathal) में छात्र संगठन एबीवीपी (abvp) और एसएफआई (sfi) से जुड़े छात्र एक-दूसरे से भिड़ (scuffle) गए. इस दौरान एक कैम्पर (जीप) चालक ने कॉलेज परिसर में मौजूद छात्रों के पीछे तेज गति से गाड़ी दौड़ा दी. वहां खड़े छात्रों पर गाड़ी चढ़ाने के प्रयास के बाद भगदड़ जैसे हालात हो गए. छात्र गुटों के बीच इस बवाल में एक छात्र घायल भी हो गया. घायल छात्र को सीकर के कल्याण अस्पताल मे भर्ती करवाया गया. छात्रों पर गाड़ी चढ़ाने के प्रयास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (viral video) हो रहा है.

कटराथल में भारी पुलिस जाब्ता तैनात

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कॉलेज में किस तरह से कैम्पर गाड़ी के तेज गति से चला कर युवकों ने दहशत फैलाई. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर सीकर से भारी संख्या मे पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा. पुलिस ने इस घटना के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है .



ये भी पढ़ें- इस दिव्यांग को दिखता नहीं लेकिन अपने दम पर लड़ रहा छात्रसंघ चुनाव

इस वजह से हुआ बवाल

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कॉलेज प्रशासन ने छात्र संगठन एबीवीपी को प्रचार खत्म हो जाने के बाद भी कॉलेज मे सभा करने की अनुमति दी थी. इसका पता चलने पर छात्र संगठन एसएफआई के कार्यकर्ता वहां पर पहुंच गए. इसके बाद दोनों संगठनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई .
Loading...

ये भी पढ़ें: राजस्थान में अगले 24 घंटे में यहां हो सकती है भारी बारिश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीकर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 5:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...