लाइव टीवी

चूरू: भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत, पांच एक ही गांव के
Churu News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: January 20, 2020, 10:58 AM IST
चूरू: भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत, पांच एक ही गांव के
यह हादसा न्यामा गांव के पास नेशनल हाईवे-58 पर हुआ.

घने कोहरे के बीच तेज रफ्तार कार और एक ट्रक में भीषण टक्कर (Road Accident) हो गई. इसमें सात लोगों की मौत हो गई. यह सड़क हादसा NH-58 पर हुआ.

  • Share this:
चूरू. राजस्थान के शेखावाटी इलाके में सोमवार को घने कोहरे के कारण तेज रफ्तार कार और एक ट्रक में भीषण टक्कर हो गई. इस सड़क हादसे में साम लोगों की मौत हो गई. यह हादसा चूरू में सालासर (Salasar) के पास न्यामा गांव के पास नेशनल NH-58 पर हुआ. ट्रक और कार के बीच भिड़ंत इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. कार में सवार आठ लोगों में से सात की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पर सालासर पुलिस मौके पर पहुंची और एक घायल को अस्पताल पहुंचाया. कार सवार लोग सीकर के रोलसाहबसर से चूरू के सुजानगढ़ जा रहे थे. ट्रक और फॉर्च्यूनर कार यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे के बाद कार सवार लोगों के शव बड़ी मशक्कत के बाद निकाले जा सके.

कोहरा और ओवरटेक बना हादसे का कारण
जानकारी के अनुसार, इलाके में सुबह घना कोहरा छाया हुआ था और ऐसे में तेज रफ्तार कार ओवरटेक के चलते हादसे का शिकार हो गई. कार भूसे से भरे 12 चक्के वाले ट्रक से टकराई और उसके परखच्चे उड़ गए. एसपी तेजस्वनी गौतम भी हादसे के बाद मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया.

32 वर्षीय खुशी का सीकर में इलाज जारी
मृतकों में पांच फतेहपुर के रोलसाहबसर के रहने वाले बताए गए हैं. इनमें सभी उम्र करीब 20 से 35 साल थी. हादसे के शिकार युवकों की पहचान इमरान खान, गाजी खान, इमरान खान, इकबाल, इस्लाम खा रोलसाहेबसर के रूप में और रफीक और बाबू खान फतेहपुर निवासी के रूप में हुई. वहीं हेतमसर गांव के 32 वर्षीय खुशी मोहम्मद का सीकर में चल रहा इलाज है. मृतकों में से कुछ का क्रिमनल रिकॉर्ड होने की सूचना भी मिली है.

 

गांव में शोक की लहर, सीएम ने जताया दुख
सालासर के पास भीषण दुर्घटना में मारे गए युवकों में पांच एक ही गांव के थे. सीकर के रोलसाहबसर और हेतमसर गांव में हादसे की सूचना के बाद शोक की लहर दौड़ पड़ी. उधर, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे को लेकर ट्वीट कर दुख जताया है. (चूरू से मनोज शर्मा के इनपुट के साथ)



ये भी पढ़ें-

राजस्थान विधानसभा का चौथा सत्र 24 जनवरी से,CAA के विरोध में प्रस्ताव की तैयारी

सरपंच चुनाव-2020: तीसरे चरण के लिए आज से नामांकन, 29 जनवरी को होगा मतदान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चूरू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 10:24 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर