Home /News /rajasthan /

Rajasthan Crime News: सीकर में पति ने 500 रुपये लेकर दोस्त से करवाया पत्नी का रेप, और फिर...

Rajasthan Crime News: सीकर में पति ने 500 रुपये लेकर दोस्त से करवाया पत्नी का रेप, और फिर...

शेखावाटी इलाके में रिश्तों को शर्मसार करने वाली ऐसी घटनायें पहले भी सामने आती रही हैं..

शेखावाटी इलाके में रिश्तों को शर्मसार करने वाली ऐसी घटनायें पहले भी सामने आती रही हैं..

Rape in Sikar: सीकर में एक पति ने महज 500 रुपये में अपनी पत्नी का सौदाकर उसे अपने दोस्त के हवाले कर दिया. उसके बाद दोस्त उसे सुनसान इलाके में ले जा गया और वहां उससे रेप किया. पुलिस ने इस मामले में रेप के आरोपी दोस्त और पीड़िता का सौदा करने वाले पति को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

    संदीप हुड्डा.

    सीकर. राजस्थान के शेखावाटी इलाके के सीकर (Sikar) जिले से बेहद शर्मसार (Shamed) कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी को महज 500 रुपये में अपने दोस्त के हवाले कर दिया. बाद में दोस्त ने दोस्त की पत्नी को सुनसान इलाके में ले जाकर उससे रेप (Rape) किया. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. रेप का यह मामला सीकर जिले के रींगस थाना इलाके से जुड़ा है. आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने पीड़िता का सखी सेंटर भिजवा दिया है. पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल करने में जुटी है.

    थानाप्रभारी मदनलाल कड़वासरा ने बताया कि इस संबंध में चार दिन पहले गुजरात निवासी 21 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज कराया था. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसने रींगस इलाके के मऊ गांव निवासी युवक से कथित रूप से लव मैरिज की थी. चार दिन पहले रात को करीब 9 पीड़िता अपने पति के साथ रींगस कस्बे के भैंरूजी मोड़ पर एक होटल के पास बैठी थी. इसी दौरान उसके पति का दोस्त महरोली निवासी सोनू शर्मा वहां आया. वहां उसके पति ने 500 रुपये लेकर अपनी पत्नी को सोनू शर्मा को सौंप दिया.

    24 घंटे में रेप के आरोपियों को दबोचा
    उसके बाद सोनू पीड़िता को महरोली की तरफ सुनसान जगह ले गया और वहां ले जाकर उससे रेप किया. पीड़िता की शिकायत ने पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुये जांच पड़ताल शुरू की. सीकर ग्रामीण पुलिस उप अधीक्षक राजेश कुमार आर्य ने मामले का खुलासा कर महज 24 घंटे में रेप के आरोपी सोनू और पीड़िता के पति को गिरफ्तार कर लिया. बाद में पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर दुष्कर्म के दौरान काम में ली गई प्रोटेक्शन की चीजें भी बरामद की. बाद में आरोपियों को मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर जेल भिजवा दिया गया. उल्लेखनीय है कि शेखावाटी इलाके में रिश्तों को शर्मसार करने वाली ऐसी घटनायें पहले भी सामने आती रही हैं. वहीं राजस्थान के अन्य इलाके भी इससे अछूते नहीं है. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

    Tags: Crime in Rajasthan, Crime News, Rajasthan latest news, Rape Case

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर