Home /News /rajasthan /

shocking husband commit suicide after 13 days of marriage in sikar as new bride left him alone cgpg

शादी के अगले दिन घर छोड़कर चली गई नई नवेली पत्नी, पति ने 13 दिन बाद छोड़ दी दुनिया

Sikar News Today: राजस्थान के सीकर में शादी के महज 13 दिन बाद एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

Sikar News Today: राजस्थान के सीकर में शादी के महज 13 दिन बाद एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

Sikar News: राजस्थान (Rajasthan News) के सीकर (Sikar Crime News) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, शादी के महज 13 दिन बाद दूल्हे ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि युवक ने हिसार की युवती से कुछ दिन पहले ही शादी की थी. लेकिन नई नवेली दुल्हन शादी के अगले दिन घर छोड़कर चली गई थी. इस वजह से युवक परेशान रहने लगा. गुरुवार रात उसने सुसाइड कर दिया. परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी.

अधिक पढ़ें ...

संदीप हुड्डा

सीकर. राजस्थान के सीकर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. गुरुवार रात एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. बताते हैं कि युवक की करीब 13 दिन पहले ही शादी हुई थी. शुक्रवार सुबह परिवार का एक बच्चा युवक के कमरे में गया था. तब उसने युवक को इस हालत में देखा. इसके बाद उसने मृतक की मां को पूरे मामले की जानकारी दी. मां ने फौरन पड़ोसियों और पुलिस को घटना की सूचना दी. इसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. टीम ने वारदात स्थल का मुआयना किया और मृतक के शव को मोर्चरी भेज दिया. कहा जा रहा है कि फिलहाल इस मामले में किसी तरह की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है. शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है.

पड़ोसियों का कहना है कि गुरुवार रात सूचना मिली थी कि शुभम ने अपने घर पर फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली है. वह एक रेस्टोरेंट में काम किया करता था. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस को मामले की सूचना दी गई. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को मोर्चरी भेज दिया गया.

वारदात के दौरान घर पर अकेला था युवक

पड़ोसियों का कहना है कि मृतक युवक का परिवार बजाज रोड इलाके के घर पर रहता था. वह अपने पुराने घर में अपने चाची और उनके बेटे के साथ रहता था. जिस वक्त वारदात हुई उस दौरान घर पर युवक अकेला था. पुलिस का कहना है कि सूचना मिली था कि एक युवक ने अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को बरामद किया और पीएम के लिए भेज दिया. फिलहाल युवक की आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ें:  दूल्हे के पिता ने लौटाया 5 लाख का टीका, 1100 रुपये का लिया शगुन, कहा- बेटी ही सबसे बड़ा धन
शादी के अगले दिन चली गई थी दुल्हन
मृतक के परिजनों का कहना है कि वह एक होटल में काम किया करता था. कुछ दिन पहले ही उसकी शादी हुई थी. 2 लाख रुपये देकर हिसार की रहने वाली युवती से बेटे की शादी कराई गई थी. शादी के अगले दिन सुबह युवती अपने घर वापस चली गई. उसके पहचान वालों को कॉन्टैक्ट किया तो उन्होंने फोन उठाना ही बंद कर दिया. बताया जाता है कि पुलिस को युवक के पाश से एक टिफिन और थैली मिली है.

Tags: Crime in Rajasthan, Rajasthan news, Sikar news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर