सीकर का कथित लव जेहाद केस: आरोपी युवक और महिला मुंबई में गिरफ्तार

सीकर शहर के डीएसपी सौरभ तिवारी ने बताया कि सीकर पुलिस ने नालासोपारा पुलिस की मदद से आरोपी युवक और युवती को गिरफ्तार कर लिया है.

News18 Rajasthan
Updated: June 5, 2019, 11:50 PM IST
सीकर का कथित लव जेहाद केस: आरोपी युवक और महिला मुंबई में गिरफ्तार
ब्लैक टी-शर्ट में आरोपी युवक
News18 Rajasthan
Updated: June 5, 2019, 11:50 PM IST
राजस्थान के सीकर में कथित लव जेहाद से में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. सीकर पुलिस ने गलत जाति व धर्म बताकर युवती से शादी करने के आरोपी युवक इमरान भाटी ऊर्फ कबीर शर्मा को युवती के साथ मुंबई के पालघर जिले के नियामत नगर से गिरफ्तार कर लिया है. सीकर पुलिस दोनों को गिरफ्तार करने के बाद सीकर लेकर आ गई है, जहां युवक और युवती से पूछताछ की जा रही है.

सीकर शहर के डीएसपी सौरभ तिवारी ने बताया कि सीकर पुलिस ने नालासोपारा पुलिस की मदद से इन्हें गिरफ्तार किया है. इस बारे में 25 मई को कोतवाली थाने में युवती के पिता ने तीन बच्चों के पिता इमरान भाटी के खिलाफ कबीर शर्मा बन कर शादी करने, 5 लाख रुपये के गहने कपड़े और 11 लाख रुपए नकदी ले जाने का मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद पुलिस लगातार इनका पीछा कर रही थी. युवक की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस सभी पहलुओं पर गंभीरता से जांच कर रही है. दोनों से पूछताछ के बाद में इन्हें कोर्ट मे पेश किया जाएगा.

डीएसपी सौरभ तिवारी ने बताया कि युवती के जो दो वीडियो वायरल हुए थे, उन दोनों वीडियो के बारे युवती ने बताया है कि उससे यह वीडियो डरा-धमकाकर बनवाए गए थे. युवती से वीडियो में उसकी खुद की मर्जी से शादी करने की बात कहलवाइ गई थी. वहीं युवती द्वारा जबरन वीडियो बनवाये जाने की बात बताए जाने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

परिजनों को पता था पूरे मामले का

वायरल वीडियो में दुल्हन ने बताया था कि इमरान से शादी करने का उसके परिवार वालों और अन्य परिजनों को पता था. बकौल दुल्हन उसने ही परिवार वालों को दबाव में लेकर शादी करवाई है. परिवार की बदनामी नहीं हो इसके लिए परिजनों ने इमरान को कबीर शर्मा बनने का दबाव डाला था.

(रिपोर्ट- अशोक शर्मा)

ये भी पढ़ें--
Loading...

सीकर का कथित लव जिहाद केस- दुल्हन ने कहा, कोई धोखाधड़ी नहीं हुई, वीडियो वायरल

लव जिहाद: तीन बच्चों के पिता इमरान ने कबीर शर्मा बनकर हिंदू लड़की से रचाई शादी, ऐसे खुली पोल
First published: June 5, 2019, 11:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...