IPL मैच पर सट्टा लगाते 5 गिरफ्तार, करोड़ों का हिसाब बरामद

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि आईपीएल मैच पर वार्ड नंबर 12 में हैदराबाद और बेंगलुरु के बीच रहे मैच पर सट्टा चल रहा है. सूचना पर पुलिस ने वार्ड नंबर 12 रामलीला मैदान के पीछे स्थित मकान पर दबिश दी जहां हैदराबाद और बेंगलुरु के बीच रहे मैच पर सट्टा की खाईवाली की जा रही थी.

Ashok sharma
Updated: May 18, 2018, 12:13 PM IST
IPL मैच पर सट्टा लगाते 5 गिरफ्तार, करोड़ों का हिसाब बरामद
सीकर में सट्टेबाज गिरफ्तार
Ashok sharma
Updated: May 18, 2018, 12:13 PM IST
सीकर की कोतवाली थाना पुलिस ने देर रात आईपीएल मैच पर सट्टा लगाते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सट्टेबाजों से करोड़ो रुपयो का हिसाब-किताब बरामद किया है. इसके अलावा पुलिस ने लैपटॉप, एलईडी टीवी, मोबाइल डिश भी जब्त की है.

मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि आईपीएल मैच पर वार्ड नंबर 12 में हैदराबाद और बेंगलुरु के बीच रहे मैच पर सट्टा चल रहा है. सूचना पर पुलिस ने वार्ड नंबर 12 रामलीला मैदान के पीछे स्थित मकान पर दबिश दी जहां हैदराबाद और बेंगलुरु के बीच रहे मैच पर सट्टा की खाईवाली की जा रही थी.

पुलिस ने सट्टा लगाने के मामले में वार्ड नंबर 12 से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सट्टेबाजो में मोहम्मद असलम, सुरेंद्र सिंह औऱ नारायण सिंह सीकर के ही रहने वाले हैं. इसके अलावा पुलिस ने वार्ड नंबर 21 में भी सट्टे के खिलाफ कार्रवाई की. यहां पुलिस ने छगनलाल नाम व्यक्ति के घर पर दबिश देकर सुरेंद्र और सर्वेश को गिरफ्तार किया है. सट्टेबाजों से पुलिस ने 50 मोबाइल फोन, डिश एंटीना सहित करोड़ो रुपए का लेनदेन का हिसाब बरामद किया है.
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Rajasthan News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर