सीकर का कथित लव जिहाद केस- दुल्हन ने कहा, कोई धोखाधड़ी नहीं हुई, वीडियो वायरल

सीकर में कथित लव जिहाद केस में नया मोड़ आ गया है. इस मामले को लेकर वायरल हो रहे एक वीडियो में दुल्हन ने कई अहम खुलासे किए हैं. दुल्हन का कहना है कि उसके साथ किसी तरह की कोई धोखाधड़ी नहीं हुई है.

Bhawani Singh | News18 Rajasthan
Updated: June 3, 2019, 3:31 PM IST
Bhawani Singh
Bhawani Singh | News18 Rajasthan
Updated: June 3, 2019, 3:31 PM IST
सीकर में कथित लव जिहाद केस में नया मोड़ आ गया है. इस मामले को लेकर वायरल हो रहे एक वीडियो में दुल्हन ने कई अहम खुलासे किए हैं. दुल्हन का कहना है कि उसके साथ किसी तरह की कोई धोखाधड़ी नहीं हुई है. उसने खुद ही परिजनों पर दबाव बनाकर शादी करवाई है. शादी के बाद समाज में बदनामी और परिजनों में नाराजगी के चलते वे इस शादी से दूरियां बना रहे थे.

लव जिहाद: तीन बच्चों के पिता इमरान ने कबीर शर्मा बनकर हिंदू लड़की से रचाई शादी, ऐसे खुली पोल

परिजनों को पता था पूरे मामले का
वायरल वीडियो में दुल्हन ने बताया कि इमरान से शादी करने का उसके परिवार वालों और अन्य परिजनों को पता था. बकौल दुल्हन उसने ही परिवार वालों को दबाव में लेकर शादी करवाई है. परिवार की बदनामी नहीं हो इसके लिए परिजनों ने इमरान को कबीर शर्मा बनने का दबाव डाला था. दुल्हन ने कुछ धार्मिक संगठनों पर भी आरोप लगाए हैं. हाल ही में यह मामला जिलेभर में तूल पकड़े हुए है. कई सामाजिक और धार्मिक संगठनों ने इस मामले में प्रदर्शन करने का भी ऐलान कर रखा है. वहीं पुलिस ने इस शादी में शामिल हुए तीन युवकों को भी हिरासत में ले रखा है. पुलिस इमरान और दुल्हन की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है.

बीकानेर में नाबालिग का अपहरण कर दो युवकों ने किया गैंगरेप

मानसिक तनाव में थी इसलिए घर से निकल गई थी
वायरल वीडियो में दुल्हन का कहना कि उसकी और परिवार की बदनामी नहीं हो इसलिए शादी जयपुर में की गई. परिजनों ने ही इमरान को कबीर शर्मा बनाया. दुल्हन का कहना है कि उसके ऊपर जो आरोप लगाए गए हैं. वे निराधार हैं. उसने घर से कोई नकदी या गहने नहीं चुराए हैं. कुछ संगठन इस शादी का विरोध कर रहे हैं. वह मानसिक तनाव में थी इसलिए स्वयं घर से निकल गई थी. उसने 12 फरवरी से लेकर 19 मार्च तक एक एक घटना का दो अलग-अलग वीडियो में जिक्र किया है.
Loading...

बीकानेर में अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, चार की मौत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 3, 2019, 1:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...