सीकर में दुल्हन अपहरण मामले ने पकड़ा तूल, MLA राजेन्द्र गुढ़ा ने खुद पर छिड़का पेट्रोल

सीकर के धोद थाना इलाके के नागवा गांव से कुछ दूरी पर बुधवार को अलसुबह हुए दुल्हन के अपहरण का मामला लगातार तूल पकडता जा रहा है. बुधवार को देर शाम उदयपुरवाटी विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने सीकर में राजपूत समाज के सैकड़ों लोगों के साथ प्रदर्शन किया.

Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: April 18, 2019, 2:35 PM IST
सीकर में दुल्हन अपहरण मामले ने पकड़ा तूल, MLA राजेन्द्र गुढ़ा ने खुद पर छिड़का पेट्रोल
खुद पर पेट्रोल छिड़कते विधायक राजेन्द्र गुढ़ा। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: April 18, 2019, 2:35 PM IST
सीकर के धोद थाना इलाके के नागवा गांव से कुछ दूरी पर बुधवार को अलसुबह हुए दुल्हन के अपहरण का मामला लगातार तूल पकडता जा रहा है. घटना के बाद बुधवार को देर शाम उदयपुरवाटी के विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने सीकर में राजपूत समाज के सैकड़ों लोगों के साथ पुलिस अधीक्षक निवास के बाहर जबर्दस्त प्रदर्शन किया. विधायक गुढ़ा ने अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी और दुल्हन को जल्द से जल्द बरामद करने की मांग को लेकर अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह का प्रयास किया, जिससे वहां अफरातफरी मच गई.

सीकर: घर से विदा होकर ससुराल जा रही दुल्हन को बदमाशों ने उठाया



बुधवार को देर शाम मामले को लेकर विधायक राजेन्द्र सिंह गुढ़ा और राजपूत समाज के सैंकड़ों लोग पुलिस अधीक्षक आवास पर पहुंचे. वहां प्रदर्शन के दौरान विधायक गुढ़ा ने पुलिस प्रशासन को गुरुवार को सुबह दस बजे तक अल्टीमेटम देकर अपहरण करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने और दुल्हन को बरामद करने की मांग की. इसके साथ ही विधायक गुढ़ा ने चेतावनी देते हुए कहा की अगर दुल्हन को जल्द से जल्द पुलिस प्रशासन द्वारा बरामद नहीं किया गया तो पूरे प्रदेश मे राजपूत समाज उग्र आंदोलन शुरू कर देगा. इस दौरान गुढ़ा ने आत्महत्या के इरादे से बोतल से अपने ऊपर पेट्रोल छिड़क लिया. इससे वहां एकबारगी अफरातफरी मच गई.

लोकसभा चुनाव: 23 अप्रेल को बांसवाड़ा आएंगे राहुल, बेणेश्वर धाम में होगी सभा

दो गाड़ियों में सवार होकर आए थे बदमाश
उल्लेखनीय है कि सीकर के धोद इलाके के नागवा गांव में मोरडूंगा से मंगलवार (16 अप्रैल) को बारात आई थी. बारात बुधवार को अलसुबह विदाई के बाद जा वापस जा रही थी. नागवां गांव से 4 किलोमीटर दूर रामबक्सपुरा स्टैंड पर बदमाशों ने बोलेरो और कैम्पर गाड़ी से दूल्हा-दुल्हन की कार को घेर लिया. इसके बाद गाड़ी पर लाठी-डंडों और सरियों से ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया और दुल्हन का अपहरण कर ले गए.

दौसा लोकसभा क्षेत्र: यहां होगा दो महिला प्रत्याशियों में बीच दिलचस्प मुकाबला
Loading...

मंत्री शेखावत ने दी प्रशासन को मंच से धमकी ! कहा- एक-एक अधिकारी की जन्मपत्री आंखों में है

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार