शादी के कार्ड पर दूल्हे ने छपवाया CAA के समर्थन में नारा, PM मोदी को न्योता भेजा

अमित खंडेलवाल की शादी के निमंत्रण पत्र पर ‘हम सीएए व एनआरसी का समर्थन करते हैं’ का नारा छपवाया गया है.

अमित खंडेलवाल की शादी के निमंत्रण पत्र पर ‘हम सीएए व एनआरसी का समर्थन करते हैं’ का नारा छपवाया गया है.

सीकर जिले में एक परिवार ने शादी के निमंत्रण कार्ड (Invitation Card) पर नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और एनआरसी (NRC) के समर्थन में नारे छपवाए हैं. सीकर के अमित खंडेलवाल की शादी नौ फरवरी को होनी है.

  • Share this:
सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में एक परिवार ने शादी के निमंत्रण कार्ड (Marriage Card) पर नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और एनआरसी (NRC) के समर्थन में नारे छपवाए हैं. सीकर के अमित खंडेलवाल की शादी नौ फरवरी को होनी है. उसकी शादी के निमंत्रण पत्र के लिफाफे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो के साथ ‘हम सीएए व एनआरसी का समर्थन करते हैं’ का नारा छपवाया गया है. इसके साथ ही कार्ड पर स्वच्छ भारत अभियान का लोगो भी छपवाया गया है.



लोगों को जागरूक बनाने के लिए अमित खंडेलवाल ने किया ये काम



दूल्हा बनने जा रहे अमित ने बताया कि यह मोदी सरकार के सही निर्णयों के बारे में लोगों को जागरूक करने की एक पहल है. खंडेलवाल ने मोदी सरकार के फैसलों को सही बताते हुए कहा कि लोगों को इसकी प्रशंसा करनी चाहिए.





'हम नागरिकों के बीच सीएए और एनआरसी के बारे में बहुत भ्रम'
अमित खंडेलवाल ने बताया कि सीएए और एनआरसी के बारे में हम नागरिकों के बीच बहुत ज्यादा भ्रम की स्थिति पैदा हो रही है और मोदी सरकार को अपना समर्थन देने के लिए इसे मैंने अपनी शादी के कार्ड पर छपाने का फैसला किया है. अमित ने बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय में भी आमंत्रण भेजा है.



यह भी पढ़ें: 



पंचायत आम चुनाव-2020: सरपंच पद के लिए चुनावी मैदान में हैं 15,334 प्रत्याशी



जोधपुर: पति अपनी लिव इन पार्टनर संग पहुंचा कोर्ट, पत्नी ने की पिटाई



भरतपुर के इस किसान ने उगाया ऐसा गाजर कि देखने वाालों की उमड़ पड़ती है भीड़


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज