Home /News /rajasthan /

दुल्हन अपहरण कांड: 'सीकर बंद' की चेतावनी को लेकर प्रशासन सतर्क, इंटरनेट सेवा बंद

दुल्हन अपहरण कांड: 'सीकर बंद' की चेतावनी को लेकर प्रशासन सतर्क, इंटरनेट सेवा बंद

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

सर्व समाज के लोगों ने आज यानी गुरुवार ( 25 अप्रैल ) से सीकर बंद की चेतावनी दी है. सर्व समाज का आरोप है कि मामले में जांच अधिकारी दुल्हन पक्ष का पक्ष ले रहे हैं. जिसकी वजह से आरोपी अंकित के साथ अन्याय हो रहा है.

    राजस्थान में सीकर के नागवा गांव से दुल्हन अपहरण मामले  में अब नया मोड़ आ गया है. अधिकारी बदलने और पूरे प्रकरण की जांच कराने सहित विभिन्न मांगों को लेकर जाट समाज ने आज सीकर बंद का आह्वान किया है. इसके चलते जिला प्रशासन ने सीकर में इंटरनेट सेवाएं रात 9:00 बजे से ही बंद कर दी है. जिसके चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. बंद के चलते जिला प्रशासन ने सीकर में इंटरनेट सेवाएं रात 9:00 बजे से ही बंद कर दी है जिसके चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं बंद के चलते प्रशासन ने तमाम सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं. वहीं सरकार ने जांच अधिकारी को भी बदलने का निर्देश दिया है.

    इस मामले में जाट समाज सहित अन्य समाज के लोगों ने निष्पक्ष जांच और जांच अधिकारी महावीर सिंह राठौड़ को हटाने की मांग को लेकर कलक्ट्रेट के सामने प्रदर्शन किया. सर्व समाज के लोगों ने आज यानी गुरुवार ( 25 अप्रैल ) से सीकर बंद की चेतावनी दी है. सर्व समाज का आरोप है कि मामले में जांच अधिकारी दुल्हन पक्ष का पक्ष ले रहे हैं. जिसकी वजह से आरोपी अंकित के साथ अन्याय हो रहा है.

    शादी के बाद डोली से दुल्हन को लूटे जाने के मामले में दुल्हन हंसा के बयान आज यानी गुरुवार को दर्ज किए जाएंगे. जानकारी के मुताबिक इसके पहले दुल्हन की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. दुल्हन हंसा को आज ( 25 अप्रैल ) को न्यायलय में पेश किया जाएगा और उसके बयान नोट किए जाएंगे. इसके बाद दुल्हन के बयान के आधार पर पुलिस आगे की जांच कार्रवाई करेगी.

    ये है पूरा मामला
    सीकर जिले के धोद थाना क्षेत्र के नागवा गांव में मोरडूंगा से बीते मंगलवार (16 अप्रैल) को बारात आई थी. देर रात बारात दुल्हन को लेकर लौट रही थी. उसी दौरान नागवा गांव से 4 किलोमीटर दूर रामबक्सपुरा स्टैंड पर बदमाशों ने बोलेरो और कैम्पर गाड़ी से दुल्हन की गाड़ी को घेर लिया. इसके बाद गाड़ी पर लाठी-डंडों और सरियों से ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया. बाद में बदमाश दुल्हन को उठाकर अपने साथ ले गए.

    ये भी पढ़ें-एक दुल्हन के अपहरण से शेखावाटी में मचा बवाल, जानें- क्या है पूरा मामला

    दुल्हन अपहरण कांड: विरोध-प्रदर्शन, राजपूत आंदोलन और अनशन, पढ़ें-पूरी दास्तां

    दुल्हन अपहरण केस- सीकर में जब प्रदर्शनकारी व पुलिस हुए आमने-सामने तो बने तनाव के हालात

    Tags: Crime in Rajasthan, Kidnapping Case, Rajasthan latest news, Rajasthan news, Rajasthan police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर