सीकर: होटल में क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते 6 सटोरिए गिरफ्तार, करोड़ों का हिसाब-किताब मिला
Sikar News in Hindi

सीकर: होटल में क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते 6 सटोरिए गिरफ्तार, करोड़ों का हिसाब-किताब मिला
सीकर पुलिस ने 6 सटोरियों को किया गिरफ्तार

सीकर (sikar) में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सीकर-झुंझुनूं सड़क मार्ग पर कृष्णम होटल में भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच (ndia vs New Zealand match) पर क्रिकेट का सट्टा (betting on cricket) लगाते 6 सटोरियों को गिरफ्तार (bookies arrested) किया है.

  • Share this:
सीकर. राजस्थान के सीकर (Sikar )जिले में दादिया पुलिस ने क्रिकेट मैच में लगाए जा रहे सट्टेबाजी (betting on cricket match) के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सीकर-झुंझुनूं सड़क मार्ग पर कृष्णम होटल में भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच पर क्रिकेट का सट्टा लगाते 6 सटोरियों को गिरफ्तार (bookies arrested) किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास करीब 25 करोड़ 13 लाख 54 हजार के हिसाब की पर्चियां बरामद की हैं.

होटल में भारत-न्यूजीलैंड के मैच पर लगाया जा रहा था सट्टा

जानकारी के अनुसार पुलिस को गोपनीय सूचना मिली थी कि होटल में भारत-न्यूजीलैंड के मैच पर सट्टा लगाया जा रहा है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने अपना जाल बिछाया और होटल पर दबिश दी. पुलिस ने इस दौरान मैच पर सट्टा लगाते 6 लोगों को दबोच लिया. वहीं पुलिस को कार्रवाई के दौरान मौके से 3543 का कैश भी बरामद हुआ. साथ ही पुलिस को 25 करोड़ 13 लाख 54 हजार का हिसाब-किताब भी मिला है.



पुलिस को होटल से मिला 25 करोड़ 13 लाख 54 हजार का हिसाब-किताब 



वहीं पुलिस सभी सटोरियों को गिरफ्तार कर थाने में ले आयी और उनसे पूछताछ शुरू कर दी. थानाधिकारी चेतराम ने बताया कि कृष्ण होटल में सट्टे की कार्रवाई की सूचना मिली थी, जिस पर दबिश देकर रामनिवास अतुल निवासी नवलगढ़ सुरेंद्र राजेश निवासी दादिया जितेंद्र एवं संदीप निवासी झुंझुनू को गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

( सीकर से अशोक शर्मा की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- झालावाड़: बदमाशों ने पुरानी रंजिश को लेकर युवक पर किया चाकू से हमला, हालत गंभीर

यह भी पढ़ें- जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में लगे 'हमको चाहिए आजादी' के नारे, मचा हड़कंप, 5 युवक हिरासत में

यह भी पढ़ें- जोधपुर: एम्स में हुआ दुर्लभ आपॅरेशन, हार्ट और लीवर जुड़े हुए 6 दिन के दो बच्चों को किया अलग-अलग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading