Home /News /rajasthan /

Rajasthan: 7 माह के बच्चे को लेकर इलाज करवाने जा रही थी मां, सड़क हादसे में मासूम समेत 3 की मौत

Rajasthan: 7 माह के बच्चे को लेकर इलाज करवाने जा रही थी मां, सड़क हादसे में मासूम समेत 3 की मौत

बच्चे को डॉक्टर को दिखाने जा रही थी मां

बच्चे को डॉक्टर को दिखाने जा रही थी मां

Sikar News: तेज रफ्तार की भेंट तीन जिंदगियां चढ़ गईं. इनमें दो वृद्धा और एक सात माह का मासूम शामिल है. सीकर के फतेहपुर में हुए इस सड़क हादसे में तेज गति के दौड़ रही कार ने पीछे के वैन को टक्कर मार दी, जिससे वैन खाई में जा गिरी. इस हादसे में आठ जने घायल भी हुए हैं, जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    सीकर. जयपुर-बीकानेर बाईपास पर तेज गति के आ रही कार की टक्कर से वैन सड़क किनारे खाई में पलट गई. हादसे में सात माह के बच्चे सहित 3 लोगों की मौत हो गई. हादसे में 8 लोग घायल हैं. घायलों में बच्चे की मां भी शामिल है. सीकर के फतेहपुर में हुआ यह हादसा सोमवार दोपहर करीब 4 बजे का है. हादसे के प्रत्यक्षदर्शी अनिल ने बताया कि गुजरात नंबर की सफेद कार ने टक्कर मारी थी. हादसे के बाद चालक तेज गति से चलाते हुए भाग गया. थानाधिकारी ने बताया कि मृतक बच्चा घायल अनु कंवर का बेटा था.

    कोतवाली पुलिस थाना के थानाधिकारी उदय सिंह ने बताया कि जयपुर-बीकानेर बाईपास पर अनोखी होटल के पास वैन के पीछे आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. वैन रोहलसाबसर से फतेहपुर जा रही थी. इसमें चालक सहित 11 लोग सवार थे. टक्कर के बाद गाड़ी पलटकर सड़क किनारे खाई में जा गिरी. होटल में मौजूद लोगों ने भागकर सवारियों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी.

    कार चालक को पकड़ने के लिए नाकाबंदी
    वैन से जब महिला को निकाला गया, तब वह अपने बेटे को सीने से चिपकाई हुई थी. पुलिस गंभीर घायलों को फतेहपुर के धानुका अस्पताल लेकर गई, जहां से सीकर रेफर कर दिया गया. शवों को मॉर्च्यूरी में रखवाया गया है. कार चालक को पकड़ने के लिए नाकाबंदी की गई. घटनास्थल के आसपास के लोगों का कहना है कि कार गुजरात नंबर की थी. हादसा सीकर जिले के फतेहपुर का है. कार की तेज रफ्तार के कारण दुर्घटना घटी.

    हादसे में तीन की मौत, आठ घायल अस्पताल में
    घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को फतेहपुर के धानुका अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही सात माह के मासूम पार्थ ने दम तोड़ दिया. इलाज के दौरान हसन बानो (60) निवासी रोहलसाबसर और मंजू देवी (60) निवासी रोहलसाबसर को मृत घोषित कर दिया गया. घायल कोमल कंवर, अनु कंवर, नावेद खान, नजमा बानो, अली मोहम्मद, इकराम खान, कुलदीप सिंह और वैन चालक भगवान सिंह को सीकर रेफर किया गया. मृतक बच्चा घायल अनु कंवर का बेटा था. बच्चे की मौत का पता चलते ही मां बेहोश हो गई.

    बच्चे को डॉक्टर को दिखाने जा रही थी मां
    हादसे की सूचना पर मृतक बच्चे का पिता जितेंद्र सिंह फतेहपुर अस्पताल पहुंचे. पिता ने बताया कि वह परिवार सहित चूरू जिले के रतनगढ़ में रहता है. दिवाली के बाद बच्चे के नाना अमर सिंह के घर रोहलसाबसार आए थे. बच्चे को बुखार आने पर उसकी मां अनु डॉक्टर को दिखाने जा रही थी. घायल मां का सीकर में इलाज चल रहा है. चालक की तलाश में जगह-जगह नाकाबंदी की गई है.

    Tags: Rajasthan news, Rajasthan news in hindi, Sikar news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर