अपना शहर चुनें

States

Sikar: शादी के 3 दिन बाद ही दुल्हन ने ससुराल में फांसी का फंदा लगाकर दी जान, सकते में आए परिजन

लक्ष्मी की शादी उसके परिजनों ने फिरोजाबाद से आकर सीकर में ही की थी.
लक्ष्मी की शादी उसके परिजनों ने फिरोजाबाद से आकर सीकर में ही की थी.

प्रदेश के सीकर (Sikar) जिले में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आयी है. यहां एक दुल्हन (Bride) ने शादी के 3 दिन बाद ही ससुराल में फांसी का फंदा लगाकर जान (Suicide) दे दी.

  • Share this:
सीकर. जिला मुख्यालय पर शादी के महज तीन दिन बाद ही एक दुल्हन (Bride) ने मौत को गले लगा लिया. दुल्हन ने लाल जोड़े में अपने ससुराल में ही फांसी के फंदे पर लटककर जान (Suicide) दे दी. दुल्हन के सुसाइड करने की सूचना के बाद परिवार में जहां कोहराम मच गया वहीं मोहल्ले के लोग सकते में आ गये. पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है. आत्महत्या के कारणों का फिलहाल कोई पता नहीं चल पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस के अनुसार घटना शहर के मोहल्ला चिड़िया टीबा की है. यहां एक दुल्हन ने शादी के 3 दिन बाद ही आत्महत्या कर अपनी जान दे दी. चिड़िया टीबा के रहने वाले अनिल का विवाह फिरोजाबाद उत्तर प्रदेश की रहने वाली लक्ष्मी के साथ 27 नवंबर को ही हुआ था. लक्ष्मी की शादी उसके परिजनों ने फिरोजाबाद से आकर सीकर में ही की थी. शादी के बाद वे लोग वापस अपने गांव रवाना हो गए थे.

Rajasthan: पारदर्शिता के दावों पर सवाल, सरकार के 2 साल में एक भी मंत्री ने सार्वजनिक नहीं की संपत्ति

मेडिकल बोर्ड से करवाया शव का पोस्टमार्टम


उसके बाद लक्ष्मी ने सोमवार को अपने ससुराल में फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी. दुल्हन लक्ष्मी द्वारा आत्महत्या करने की सूचना फैलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर कल्याण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया तथा मृतका के पीहर पक्ष के परिजनों को इसकी सूचना दी. इस पर परिजन बुधवार को सीकर पहुंचे. पुलिस ने उनकी मौजदूगी मेडिकल बोर्ड से मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया.

मोहल्ले में पसरा है सन्नाटा
आत्महत्या के कारणों का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है. अभी तक मृतका के पीहर पक्ष ने किसी तरह की कोई रिपोर्ट नहीं दी है. घटना के बाद से मोहल्ले में सन्नाटा पसरा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज