दिवाली से पहले सिंथेटिक दूध के कारोबार का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार

ETV Rajasthan
Updated: October 12, 2017, 8:56 PM IST
दिवाली से पहले सिंथेटिक दूध के कारोबार का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार
दिवाली से ठीक एक सप्ताह पहले राजस्थान में सिंथेटिक दूध के कारोबारा का भंडाफोड़ हुआ है. (photo- gettyimages)
ETV Rajasthan
Updated: October 12, 2017, 8:56 PM IST
दिवाली से ठीक एक सप्ताह पहले राजस्थान में सिंथेटिक दूध के कारोबारा का भंडाफोड़ हुआ है. सीकर जिले की कोवाली थाना पुलिस ने इस गोरखधंधे से जुड़े एक आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद अन्य लोगों की धरपकड़ में लगी है.

राजस्थान के सीकर जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने गुरुवार को जबरासर निवासी लीलाधर को गिरफ्तार आरेापी कोर्ट में पेश करते हुए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के आधार पर अन्य आरोपियों की धरपकड़ के लिए एक टीम हनुमानगढ़ भेजी.

इससे पहले बुधवार को एक पिकअप से तीन ट्रम सिंथेटिक दूध और दूध बनाने की सामग्री जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया था. पुलिस इस धंधे से जुड़े अन्य लोगों तक पहुंचने के लिए आरोपी से पूछताछ में लगी है.

कोतवाली थानाधिकारी महावीर सिंह राठौड़ ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पिकअप को रूकवा कर उसकी तलाशी ली गयी. उसमें से तीन ड्रम सिंथेटिक दूध और बड़ी मात्रा में सिथेंटिक दूध बनाने वाली सामग्री जब्त कर लीलाधर को गिरफ्तार किया गया.

उन्होंने कहा कि गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह चूरू के साहवा गांव में सिथेंटिक दूध बनाकर उसे आसपास के जिलों में बेचता था.
First published: October 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर