130 फीट गहरे कुएं में मिला 10 दिन पुराना शव, देखकर चरवाहे के उड़े होश

सीकर जिले में ग्राम झाड़ली के खोखरान की ढाणी में 130 फीट गहरे कुएं में करीब 10 दिन पुराना शव मिला है.

News18 Rajasthan
Updated: May 14, 2019, 5:20 PM IST
130 फीट गहरे कुएं में मिला 10 दिन पुराना शव, देखकर चरवाहे के उड़े होश
सांकेतिक तस्वीर
News18 Rajasthan
Updated: May 14, 2019, 5:20 PM IST
राजस्थान के सीकर जिले में ग्राम झाड़ली के खोखरान की ढाणी में 130 फीट गहरे कुएं में करीब 10 दिन पुराना शव मिला है. ढाणी स्थित मुंगाराम गुर्जर के खेत में झाबर सिंह बकरियों के लिए पेड़ की टहनी काट रहा था, तभी पास स्थित कुएं से बदबू आने पर उसे उसमें एक शव दिखाई दिया. यह बात झाबर सिंह ने अपने बड़े भाई सांवत राम को बताई. इसके बाद सांवत राम ने इसकी सूचना बंशीधर कुड़ी को दी.

सूचना मिलने पर बंशीधर कुड़ी, थोई थानाधिकारी भूपसिंह, एएसआई भागीरथ मौके पर पहुंचे. सेड़ुडा के बनवारीलाल हरितवाल ने कुएं में उतरकर शव को कपड़े में बांधकर मशीन की मदद से बाहर निकाला. बता दें कि शव काफी पुराना है और सड़-गलकर फूल चुकी है. मृतक के शरीर पर चेक शर्ट व पैंट था और पैरों में चमड़े की जूतियां हैं. मृतक अधेड़ उम्र का लग रहा था.

बहरहाल, ग्राम दूधवालों का बास में एक सुखे कुए में शव मिला है. लोगों ने कुएं के पास आकर देखा तो वहां पर जूतियां खुली हुई थी, साथ ही कुएं पर लगाई गई कांटेदार टहनियां भी हटी हुई थी. शव की पहचान गांव के एक वृद्ध के रूप में हुई है, जो मानसिक रूप से विक्षिप्त था. पुलिस ने वृद्ध के शव का कस्बे के राजकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

एचसी बनवारीलाल ने बताया कि बनवारीलाल ऊर्फ बोदू (63) शुक्रवार दोपहर को घर से निकला था, जिसका शव उसके घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर बने एक कुएं में मिला था.

ये भी पढ़ें:- सब इंस्पेक्टर के एकतरफा प्यार में कॉस्टेबल ने की खुदकुशी 

ये भी पढ़ें:- पीड़ित दंपति ने कहा- ऐसी जगह भेज दो, जहां कोई नहीं पहचाने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीकर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 14, 2019, 5:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...