पहाड़ से फिसली कार, खाई में गिरने से तीन की मौत

सीकर जिले में एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि हादसे में तीन अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. कार के तकरीबन सात सौ फीट गहरी खाई में गिर गई थी.

Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: June 16, 2019, 7:37 AM IST
पहाड़ से फिसली कार, खाई में गिरने से तीन की मौत
सांकेतिक तस्वीर
Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: June 16, 2019, 7:37 AM IST
राजस्थान के सीकर जिले में एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि हादसे में तीन अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. वहीं, हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पहाड़ से कार गिरने से हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार जिले के हर्ष पहाड़ पर शनिवार रात को कार के पहाड़ से नीचे गिर जाने से कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और कार में सवार तीन अन्य लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. ये हादसा उस समय हुआ जब चूरु जिले के रहने वाले जगदीश ढाका अपनी पत्नी मंजू ढाका और अपने बच्चों के साथ हर्ष पहाड़ से घर वापस लौट रहे थे, उसी दौरान उनकी कार पहाड़ से सीधी नीचे करीब सात सौ फीट गहराई में गिर गई.

सुभाष महरिया ने घायलों का जाना हालचाल

हादसे की सूचना मिलने पर हर्ष गांव से सैकड़ों लोगो के साथ पुलिस भी मौके पर पहुंची और खाई में गिरे लोगों को निकाल कर कल्याण अस्पताल पहुंचाया, जहां पर जगदीश ढाका, मंजू ढाका और अमित नाम के युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं, इस हादसे में घायल सभी तीन लोगों का कल्याण अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसे की सूचना मिलने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया और पूर्व यूआईटी के चेयरमैन हरीराम रणवा भी कल्याण अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना.

यह भी देखें-VIDEO: चलती कार में लगी आग, चालक ने कूद कर बचाई जान

यह भी पढ़ें- कार 20 फीट उछल कर हाईटेंशन लाइन से टकराई, फिर क्या हुआ...
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीकर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 16, 2019, 7:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...